Sunday, July 25, 2021

खुद के अंदर प्रतिभा हो तो हर मुकाम हासिल होगा- रूबी यादव

राष्ट्रीय

अब वो समय चला गया जब कोई कलाकार बड़े प्लेटफॉर्म का इंतजार करता था अब ना जाने कितने ऐसे कलाकार हैं जो अपनी मेहनत से कामयाब हुए हैं. ऐसे ही कलाकार से हम आपको मिलवाने जा रहे जिनका नाम है रूबी यादव. वैसे तो रूबी यादव मूलरूप से यूपी के हाथरस जिले की रहने वाली हैं और डॉ बी आर अम्बेडकर विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट हैं.

रूबी ने हमसे बात करते हुए बताया कि ने जब से  कोरोना और लॉकडाउन आया  तो पढ़ाई पर असर पड़ने लगा तो मैंने सोचा कि कुछ ऐसा किया जाए जिससे अपने करियर को एक दिशा दिया जा सके तो मैंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और गौरव यादव पछोतिया के चैनल में काम करने का फैसला किया और मैंने देखा कि मेरे काम को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं मुझे लगता है कि अब बतौर यूट्यूबर मैं अपना अच्छा करियर बना सकती हूं.

हालांकि अभी मैंने शुरूआत की है लेकिन जैसे लोगों का रेस्पॉन्स मिल रहा है तो मुझे उम्मीद है कि आगे काफी कुछ करने का मौका मिलेगा.

अभी मैंने एक सॉन्ग को कंप्लीट किया है जिसका नाम है यादव जी बारात इसके पहले देशी लैंडलॉर्ड नाम की स्टोरी भी की हूं और एक गौरव यादव पछोतिया के साथ ‘गर्लफ्रेंड हो तो ऐसी’ नाम की स्टोरी की हूं. जिसको काफी लोगों ने पसंद किया है इसलिए मुझे काफी हिम्मत मिली है कि मैं अपने काम को कंटिन्यू करूं क्योंकि अगर पब्लिक आप को सपोर्ट कर रही है तो अपने काम को और अच्छे से करना होता है मैं आप को बताना चाहती हूं कि जब मैंने अपने काम की शुरुआत की थी तो मुझे भी नहीं लगा था कि लोग मुझे इतना सपोर्ट करेंगे लेकिन अब यकीन हो गया है.

हालांकि मेरी कोशिश है कि अब हम लोग अपने कंटेंट में वेरियेशन लाने की कोशिश कर रहे हैं कई स्टोरी भी आगे आपको हमारे चैनल पर देखने को मिलेंगी जिससे लोगों को काफी अच्छा संदेश भी जाएगा और हां हमारा एक नया सॉन्ग भी जल्दी ही दर्शकों के सामने आने वाला है.

अगर आपके अंदर प्रतिभा है तो आप किसी भी प्लेटफ़ॉर्म पर हित हो सकते हैं. जिसमें यूट्यूब एक अच्छा और बड़ा माध्यम है. यूट्यूब पर भी अब ऐसा कंटेंट आ रहा है जो वाकई में देखने लायक है.

कई कलाकार हैं जिन्हें मैंने यूट्यूब के माध्यम से देखना शुरू किया था और आज वह अपनी प्रतिभा के बल पर स्टार बन गये हैं. ऐसा ही कुछ कंटेंट आपको हमारे चैनल गौरव यादव पछोतिया पर मिलेगा.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News