July 19, 2019
उत्तर प्रदेश

CISF की परीक्षा देने आई थी युवती: लेकिन घर लौटी लाश…

मथुरा/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर कोतवाली क्षेत्र के निधिवन धाम गेस्ट हाउस में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवती कानपुर से सीआईएसएफ की परीक्षा देने के लिए मथुरा आई थी.

बतादें कि मथुरा में एक युवती के आत्महत्या का मामला सामने आया है. युवती कानपूर के शास्त्री नगर से यहाँ परीक्षा देने के लिए आई थी, युवती द्वारा ऐसा कदम क्यों उठाया गया इसका अभी तक पता नहीं है.

चोरी के ट्रैक्टर जा रहे थे बेचने: तभी रास्ते दिखी पुलिस की चेकिंग…

मामले की जानकारी सबसे पहले निधिवन धाम नाम के गेस्ट हाउस संचालक राजकुमार को हुई. जहाँ युवती ठहरी हुई ही! संचालक राजकुमार ने युवती का शव रेलिंग पर दुपट्टे से झूलता हुआ देखा. जिसके बाद उसके इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी. गेस्ट हाउस के रजिस्टर में चेक किये जाने पर पता चला कि युवती का नाम ट्विंकल है जो कानपुर के शास्त्री नगर की रहने वाली है. घटना की जानकारी होते ही शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

भगोड़े नीरव मोदी पर बड़ी कार्रवाई: अब पैसे-पैसे को हो जाएगा मोहताज…

सीओ सिटी राकेश सिंह ने बताया कि युवती का शव गेस्ट हाऊस के कमरे से बरामद हुआ है , मृतका सीआईएसफ के टेस्ट के लिए कानपुर से मथुरा आई थी फिलहाल मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

Loading...

मथुरा से अंशुल की रिपोर्ट

Loading...

Related Posts