February 17, 2020
Headlines उत्तर प्रदेश

एसएसपी वैभव कृष्ण निलंबित: पांच और भी आईपीएस नपे

नॉएडा: उत्तर प्रदेश के नॉएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण को योगी सरकार ने निलंबित कर दिया है. सरकार ने यह कार्रवाई कथित विडियो के वायरल होने के बाद की है. उधर सरकार ने कई अन्य अधिकारियों के भी तबादले किये हैं. जिनपर वैभव कृष्ण ने आरोप लगाया था.

बतादें कि पिछले दिनों से चर्चा में रहे एसएसपी वैभव कृष्ण को आखिरकार योगी सरकार ने जांच के बाद निलंबित कर दिया है.पिछले ही दिनों वैभव कृष्ण का एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद उन्होंने आरोप लगाया था कि कई बड़े आईएएस और आईपीएस अधिकारी उन्हें फंसाने की कोशिश में लगे हैं क्योंकि उन्होंने कई अधिकारियों और पत्रकारों के ब्लैकमेलिंग और ट्रांसफर पोस्टिंग वाले खेल का भंडाफोड़ कर कई भ्रष्ट नेताओं और पत्रकारों गिरफ्तार किया था.

Loading...

निर्भया गैंगरेप के दोषियों ने SC में दायर की क्यूरेटिव पिटीशन

इस गिरफ़्तारी के बाद वैभव कृष्ण का सोशल मीडिया पर एक विडियो भी वायरल हो गया था. जिसके बाद यह मामला लखनऊ पहुंचा और कई अधिकारियों पर आरोप लगाकर शिकायत की. उन्होंने अपनी शिकायत में आईपीएस अफसर अजयपाल शर्मा, सुधीर सिंह, हिमांशु कुमार, राजीव नारायण मिश्रा तथा गणेश साहा पर ट्रान्सफर-पोस्टिंग का धंधा चलाने का आरोप लगाते हुए मॉर्फ वीडियो बनाने के आरोप लगाया था. पुलिस की किरकिरी के बाद पूरे मामले की जांच के लिए डीजीपी ओपी सिंह ने आदेश दिए थे.

ट्रंप ने कहा- ईरानी हमले में नहीं हताहत हुआ कोई अमेरिकी सैनिक…

माना जा रहा है कि विडियो की जांच के बाद ही योगी सरकार ने यह फैसला लिया है. साथ ही सरकार ने वैभव कृष्ण द्वारा जिन पांच आइपीएस अधिकारियों एसपी रामपुर डॉ.अजय पाल शर्मा, एसएसपी गाजियाबाद सुधीर कुमार सिंह, एसपी सुलतानपुर हिमांशु कुमार, एसपी बांदा गणेश प्रसाद साहा व एसएसपी एसटीएफ लखनऊ राजीव नारायण मिश्रा पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे, उन्हें भी पदों से हटा दिया गया है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply