July 19, 2019
उत्तर प्रदेश

नाजायज रिश्ते में आड़े का रहा था पति: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की बेरहमी से हत्या

मथुरा: उत्तर प्रदेश के जिला मथुरा एकबार फिर से पति पत्नी का पवित्र रिश्ता कलंकित हुआ है. सात जन्मों का वादा करने वाली पत्नी ने ही अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल लिया है.

पूरा मामला मथुरा के कोतवाली नवागत क्षेत्र का है. जहाँ एक कलयुगी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी. कोतवाली नगर क्षेत्र के चौकी कृष्णा नगर क्षेत्र के अंतर्गत महोली रोड पर नाले में एक अज्ञात शव मिला था.

जिसकी शिनाख्त संजय पुत्र राजेंद्र प्रसाद शर्मा निवासी गांव पचावर थाना महावन मथुरा हाल निवासी आशापुरी बेस्ट प्रतापनगर महोली रोड थाना कोतवाली मथुरा के रूप में हुई थी. कोतवाली नगर प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने नवागत चौकी प्रभारी कृष्णा नगर प्रेम नारायण शर्मा की पुलिस टीम के साथ मिलकर गहन छानबीन शुरू कि. इस दौरान मृतक की पत्नी पिंकी की भूमिका संदिग्ध नजर आई.

पुलिस ने मामले की से पर्दा उठाने के लिए महिला से कड़ी पूछताछ की. जिसके बाद इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ. पुलिस को कलयुगी पत्नी पिंकी ने बताया है कि, उका योगेश पुत्र हजारीलाल निवासी पचावर थाना महावन के साथ करीब 1 साल से अवैध संबंध था, जिसकी भनक उसके पति को लग गयी थी.

इसमें में महिला ओर उसके प्रेमी ने मिलकर पति को ही रास्ते से हटाने की प्लानिंग कर पति संजय का गला दबाकर हत्या कर दी और शव नाले में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले का खुलासा 48 घंटे में ही कर आरोपी पिंकी और उसके प्रेमी योगेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है.

Loading...

मथुरा से एके शर्मा की रिपोर्ट

Loading...

Related Posts