August 11, 2020
Headlines राष्ट्रीय

महाकालेश्वर मंदिर ही क्यों पहुंचा हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे: मां ने बताई इनसाइड स्टोरी…

भोपाल: जिस कानपुर गोलीकांड के मास्टरमाइंड हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने में 50 से अधिक टीमें दिन रात एक करने में लगी हुई थी. वह हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर जाकर दर्शन करता है और खुद को पुलिस के हवाले कर देता है. मनो पूरी स्क्रिप्ट कई दिनों पहले ही लिख ली गयी हो लेकिन अब हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की माँ ने उसकी गिरफ़्तारी पर बड़ा बयान दिया है.

2 जुलाई की भयानक रात जिसे उत्तर प्रदेश पुलिस के काले इतिहास में दर्ज किया जा चूका है. जहाँ बदमाशों (हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के गैंग) से मुठभेड़ में आठ जवानों की मौत हो गयी थी. जिसके बाद से उत्तर प्रदेश पुलिस और एसटीएफ की दर्जनों टीमें हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को उत्तर प्रदेश से लेकर हरियाणा तक खोज रही थी, लेकिन वह हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पुलिस को चकमा देकर उज्जैन में महाकालेश्वर के  दर्शन करने पहुंचा और वहीँ से खुद को सरेंडर कर दिया.

Loading...

उज्जैन से गिरफ्तार: मंदिर के बाहर चिल्लाकर कहा-मैं कानपुर वाला विकास दुबे हूँ…

उत्तर प्रदेश, हरियाणा के फरीदाबाद, दिल्ली, एनसीआर नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के उज्जैन और वह भी महाकालेश्वर मंदिर से खुद को पुलिस के हवाले करने की कहानी पर अब हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की माँ सरला का ब्यान आया है. जब विकास दुबे की मां से बेटे की गिरफ्तारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो (विकास) हर साल महाकाल मंदिर में जाता था..उन्होंने ही इस बार बचाया है. आगे विकास दुबे के साथ क्या होगा, इस सवाल पर विकास की मां ने कहा कि सरकार को जो लगे वो करे… हमारे कहने से कुछ नहीं होगा… इतनी बड़ी सरकार है.. इस टाइम तो वह सपा में है… भाजपा में नहीं है. विकास की मां ने कहा कि अपील करने वाले करेंगे, जिन्होंने करवाया है वो ही देखेंगे.

कानपुर गोलीकांड: विकास दुबे के दो साथी और ढेर-इटावा में हुआ एनकाउंटर

आपको जानकारी हो कि गुरुवार को हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने मंदिर की पर्ची कटाई उसके बाद खुद के ‘कानपुर वाला विकास दुबे’ होने का दावा किया. इस दौरान स्थानीय मीडिया ही मौजूद ही. महाकालेश्वर मंदिर में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के होने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची मध्य प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply