August 11, 2020
Headlines उत्तर प्रदेश

कानपुर: हिस्ट्रीशीटर विकास की जेसीबी से ढहाया गया उसका घर

कानपुर: पुलिस पर फायरिंग कर आठ जवानों की हत्या करने वाले विकास दुबे को खोजने के लिए पुलिस दिन रात एक किये हुए है. इसे पुलिस उसकी संपत्ति पर भी लगातार एक्शन ले रही है. शनिवार को पुलिस ने बिकरु स्थित उस मकान को ढहा दिया है जहाँ गुरुवार शुक्रवार देर रात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई थी.

बतादें कि जिला प्रशासन ने हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के खिलाफ आज बड़ी कार्रवाई की है. बिकरु गाँव स्थित विकास दुबे के घर को ढहा दिया गया है. विकास दुबे के घर को उसी की जेसीबी से ढहाया जा रहा है.

24 घंटे में सबसे अधिक कोरोना वायरस के नये मामले: साढ़े छह लाख के करीब पहुंची संख्या

यह वही जेसीबी है जिसकी मदद से बदमाशों ने पुलिस को आने से रोका था. प्रशासन ने घर की चाहरदीवारी के साथ ही घर के कमरों को भी ढहा दिया गया है. साथ ही उसकी संपत्ति भी जप्त करने का फैसला लिया है. शनिवार को जिला प्रशासन ने हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के घर के साथ साथ उसकी महंगी गाड़ियों और ट्रैक्टर को भी रौंद दिया गया. साथ ही उसको पकड़ने के लिए करीब पुलिस और एसटीएफ की 20 टीमें लगी हुई हैं. साथ ही विकास दुबे की जानकारी देने के लिए पुलिस ने इनाम भी घोषि‍त किया है.

Loading...

टमाटर ने दिखाया रंग: 80 रुपए प्रति किलो हुआ दाम…

उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे पर 50,000 रुपए का इनाम रखा है. वहीँ इस मामले में संदिग्ध भूमिका निभाने वाले एक दरोगा समेत तीन पुलिस कांस्टेबल से भी पूछताछ की जा रही है. अभी तक की जांच में पता चला है कि बदमाश विकास दुबे को अंदर प्रशासन के ही किसी भेदिए ने रेड की सूचना देकर आगाह किया था. जिसके बाद हिस्ट्रीशीटर ने पूरा प्लान  तैयार किया और पुलिस पर फायरिंग कर आठ जवानों की हत्या कर दी.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply