July 2, 2020
Headlines राष्ट्रीय

टला बड़ा आतंकी हमला: पुलवामा की तर्ज पर प्लांट किया गया था IED…

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एकबार फिर से आतंकियों की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. यहाँ पुलवामा में एक गाड़ी में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री को प्लांट किया गया था. जिसे सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज कर दिया है.

बतादें कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों के निशाने पर एकबार फिर से सेना था. एक न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट का अनुसार पुलवामा के रजपुरा रोड के पास शादीपुरा में एक सैंट्रो गाड़ी में भारी मात्रा में IED (इंप्रोवाइज्ड एक्स्प्लोसिव डिवाइस) प्लांट की गई थी. जिसे सुरक्षाबलों ने बम डिस्पोज़ल स्क्वायड के साथ मिलकर बम को डिफ्यूज़ कर दिया. पुलवामा पुलिस, सीआरपीएफ और आर्मी ने एक साथ एक्शन लेते हुए इस गाड़ी की पहचान की और इसमें IED के होने का पता लगा था.

Loading...

जहरीले कोबरा ने युवक को काटा: छटपटाकर हुई सांप की मौत…

यहाँ हुई एक फायरिंग में आतंकी गाड़ी छोड़कर भाग निकला जिसके बाद गाडी से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री मिली है. जोकि बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रही है. पूरी मामले की जांच NIA को सौंपी जा रही है. माना जा रहा है कि जम्मू कश्मीर में आतंकी किसे बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. जिसके तहत ही इतनी बड़ी मात्रा में IED को प्लांट किया गया था.

नोएडा/गाजियाबाद-दिल्ली बॉर्डर सील: लगा लंबा जाम…

आपको जानकारी हो की पिछले साल 14 फरवरी को पुलवामा में ही बड़ा आतंकी हमला हुआ था. जिसमें 45 जवान शहीद हो गये थे. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सेना के काफिले में एक कार जा घुसी थी. जिसमें भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री प्लांट की गयी थी. ठीक उसी प्रकार एकबार फिर से पुलवामा में आतंकियों ने प्लानिंग की थी, हालाँकि इसबार समय रहते सुरक्षाबलों ने इसकी पहचान कर उसे डिफ्यूज करा दिया है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply