Friday, September 24, 2021

चर्चे में है उत्तर प्रदेश पुलिस: आप भी बन सकते हैं इसका हिस्सा…

राष्ट्रीय

लखनऊ: अगर आप भी पुलिस में भर्ती होने का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए उत्तर प्रदेश पुलिस लाई है सुनहरा मौका. उत्तर प्रदेश पुलिस में हजारों पदों पर भर्ती की प्रक्रिया जल्द शुरू होने वाली है. आप इसके लिए पहले से ही तैयार रहिये और समय से आवेदन करके सर्विस की तैयारी कर लीजिये.

Uttar Pradesh Police Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) में पुलिस सब-इंस्पेक्टर (Police Sub Inspector) के लिए 9400 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू होने वाली है. पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB) द्वारा इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गयी है. भर्ती को लेकर जल्द ही राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार औपचारिक घोषणा करेगी. जिसके बाद इसका नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा और आधिकारिक घोषणा कर दी जायेगी.

कानूनी आदेश की उड़ाई ट्विटर ने धज्जियां: गिरफ्तार हो सकते हैं टॉप अधिकारी-बैन भी हो सकता विचार

Zee News की खबर के अनुसार भर्ती बोर्ड (UPPBPB) के अध्यक्ष राज कुमार विश्वकर्मा ने कहा था कि टेंडर प्रक्रिया पूरी हो गई है. बोर्ड (UPPBPB) ने मामले में सरकार को पत्र लिखा है. कयास लगाए जा रहे थे कि जनवरी 2021 में भर्ती के लिए परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी, लेकिन कोरोना के कारण इसमें देरी हुई हैं. फिलहाल फरवरी अंत परीक्षाएं आयोजित की जा सकती हैं.

चयन प्रक्रिया

ममता के गढ़ में शाह की हुंकार: जल्द ममता दीदी भी बोलने लगेंगी जय श्री राम… 

सब-इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती और चयन प्रक्रिया फिजिकल टेस्ट और लिखित होगी. जिसमें उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा, फिजिकल टेस्ट, मेडिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर चयन किया जाएगा.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News