July 19, 2019
उत्तर प्रदेश

चोरी के ट्रैक्टर जा रहे थे बेचने: तभी रास्ते दिखी पुलिस की चेकिंग…

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से पुलिस ने अन्तर्राज्यीय चोर गिरोह के छः सदस्यों को पकड़ा है. जोकि दो ट्रैक्टरों को बेचने के इरादे से मथुरा पहुंचे हुए थे.

बतादें कि उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना फरह एसओजी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर चोरी करने वाले अन्तर्राज्यीय चोर गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के ट्रैक्टर भी बरामद किये हैं. दरअसल थाना फेकू खास मुखबिर की सूचना मिली थी कि कुछ लोग फरीदाबाद से ट्रैक्टर चोरी करके आगरा बेचने के लिए आए थे लेकिन आगरा में उनके ट्रैक्टर नहीं बीके तो वह चोर गिरोह के सदस्य मथुरा आ गये.

इसी दौरान पहले से ही सुचना पाकर पुलिस ने रैपुरा जाट चौकी के पास चेकिंग शुरू कर दी और पुलिस को दो ट्रैक्टर आगरा से आते हुए दिखाई दिए. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रोक पूछताछ की तो उनकी पोल खुल गयी. पुलिस ने आरोपितों के पास से दो ट्रैक्टर बरामद किये हैं. वहीं छह अभियुक्तों को गिरफ्तार कर किया गया. पूछताछ के दौरान पता चला है कि आसपास के जिलों में ट्रैक्टर चोरी करके एनी राज्यों में भी बेचा करते थे.

एसपी क्राइम ने बताया कि यह बहुत ही शातिर किस्म के बदमाश हैं जो अंतरराज्यीय गैंग के रूप में कार्य कर रहे हैं. यह लोग फरीदाबाद दिल्ली मथुरा आगरा और भी अन्य जगहों से ट्रैक्टर की चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं और उन्हें सस्ते दामों पर बेच देते हैं. जिनमें छह अभियुक्तों को दो ट्रैक्टर सहित गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं दो अभियुक्त मौके से फरार हो गए पुलिस फरार दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और जल्द गिरफ्तारी करके कार्रवाई की कि जायेगी.

Loading...

मथुरा से अंशुल की रिपोर्ट

Loading...

Related Posts