May 23, 2019
उत्तर प्रदेश मुख्य खबरें

सीएम योगी ने कहा UP में 74+ सीटों पर होगी जीत- देश के लिए जहर है महागठबंधन…

लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण के लिए 19 मई को मतदान किया जाएगा, लेकिन मतदान से पहले ही उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में 74 सीटों पर जीत का बड़ा दावा किया है.

बतादें कि लोकसभा चुनाव के छह चरणों का मतदान हो चूका और सातवें चरण के लिए 19 मई यानी की रविवार को मतदान किया जायेगा. जहाँ उत्तर प्रदेश बड़ी सीटों पर मतदान होगा. मतदान से पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी की 80 लोकसभा सीटों में 74 सीटों पर जीत का दावा कर दिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि,

कहीं सैफई, कहीं लखनऊ, अपना घर आबाद किया.

और गरीबों का हक लेकर, उनको ही बरबाद किया.

74 के पार हो गया उत्तर प्रदेश फिर अबकी बार

आ रही है फिर से बंधु, अपनी ही मोदी सरकार.#उत्तरप्रदेश_74पार #PhirEkbaarModiSarkar

यूपी के साथ साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे देश में बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें हासिल करेगी. मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी. आगे सीएम योगी आदित्यनाथ ने महागठबंधन पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में दरार पड़ना शुरू हो गई है. सीएम योगी ने महागठबंधन को जहर करार देते हुए कहा कि इन्हें वोट करने का मतलब देश में अराजकता और गुंडागर्दी को बढ़ाना देना है.

Loading...

आपको जानकारी के लिए बतादें कि 19 मई को सातवें और आखिरी चरण में उत्तर प्रदेश की 13 सीटों कुशीनगर, महाराजगंज, गोरखपुर, बांसगांव, घोसी, देवरिया, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर, रॉबर्ट्सगंज, सलेमपुर सहित देशभर की 59 सीटों पर मतदान होगा.

Loading...

Related Posts