March 25, 2019
देश

मोदी के मंत्री का बयान: राहुल मिश्रित नस्ल, मुसलमान का बेटा ब्राह्मण कैसे?

डेस्क: केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने राहुल गाँधी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने राहुल गांधी को एकबार फिर से मिश्रित नस्ल का बता दिया है.

Loading...

बतादें कि एक न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार मोदी सरकार में स्किल डबलपमेंट मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी को लेकर विवादित बयान दिया है. न्यूज़ एजेंसी की खबर के अनुसार अनंत कुमार हेगड़े ने राहुल को लेकर कहा है कि, राहुल गाँधी हाइब्रिड ब्रीड है. मतलब राहुल गांधी मिश्रित नस्ल के हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुस्लिम का बेटा ब्राह्मण कैसे हो गया? दरअसल मंत्री हेगड़े भारतीय वायुसेन के पराक्रम पर ज्ञान बघार रहे थे.

उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया हमारी ताकत और पराक्रम के बारे में बात कर रही है. लेकिन कुछ लोग पाकिस्तान के खिलाफ वायुसेना के हवाई हमलों का सबूत चाहते हैं? लेकिन एक मुस्लिम का बेटा गांधी नाम का एक ब्राह्मण कैसे बन गया? आगे उन्होंने राहुल गांधी को एक ‘परदेसी’ तक कह दिया. दरअसल यह कोई पहला मौक़ा नहीं है जब अनंत कुमार हेगड़े ने ऐसा कुछ बोला हो. इससे पहले भी अनंत कुमार हेगड़े ने गाँधी परिवार को लेकर टिप्पणी की थी. उन्होंने गांधी को एक ‘हाइब्रिड नमूना’ बताया था. उन्होंने कहा यह कि एक हाइब्रिड नमूना जोकि एक मुस्लिम और एक ईसाई से पैदा हुआ है.

Loading...

Related Posts