June 19, 2019
जम्मू कश्मीर मुख्य खबरें

JK: आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, पुलवामा जैसा हो सकता था फिर हमला- दो आतंकी ढेर    

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को को मार गिराने में सफलता हासिल की है. इसके साथ ही पुंछ में सुरक्षाबलों ने IED बम को डिफ्यूज कर बड़ा हमला होने से रोक लिया.

बतादें कि मंगलवार तड़के भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा चलाए गये आतंकरोधी अभियान में दो आतंकी मारे गये हैं. यहाँ जम्मू कश्मीर के शोपियां क्षेत्र के अवनीरा इलाके में आतंकी के छुपे होने की गुप्त सूचना सुरक्षाबलों को मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेरकर सर्च अभियान चलाया.

इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कारर्वाई करते हुए दो आतंकी को मार गिराया है. यहाँ सुरक्षाबलों के एक प्रवक्ता ने बताया है कि, ‘सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए. मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ है.’

आगे प्रवक्ता ने कहा कि, आतंकवादियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है और उनका संबंध किस आतंकवादी संगठन से था यह पता लगाया जा रहा है. इसके अलावा मंगलवार को ही तड़के सुबह ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों के बड़े मंसूबे पर पानी फेर दिया. आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में कृष्णाघाटी ब्रिगेड के पास आईईडी बम लगाया हुआ थ, लेकिन समय रहते सुरक्षाबलों ने बम को निष्क्रिय कर दिया.

Loading...

आतंकी किसी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में थे. वहीँ बम को निष्क्रिय किये जाने के बाद जम्मू-कश्मीर के मेंढर-पुंछ मार्ग पर मंगलवार को यातायात बहाल कर दिया गया.

Loading...

Related Posts