Monday, July 26, 2021

ट्रोलर ने ब्रेस्टफीडिंग का वीडियो माँगा तो एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कर दी बोलती बंद

राष्ट्रीय

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया से एक ट्रोलर ने पंगा ले लिया फिर क्या था नेहा धूपिया के बेबाक अंदाज वाले जवाब ने ट्रोलर की बंद बैंड बजा दी. दरअसल नेहा धूपिया ने माँ बनने के बाद एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी. जिसमें वह ब्रेस्टफीडिंग करा रही हैं. इसी तस्वीर पर एक ट्रोलर ने उनसे ब्रेस्टफीडिंग का वीडियो डालने की मांग कर दी.

जिसके बाद नेहा धूपिया ने ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया की उनके फैंस भी उस ट्रोलर के पीछे पड़ गये. दरअसल माँ बनने के बाद नेहा ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली. जहाँ एक ट्रोलर ने आकर उनसे ब्रेस्टफीडिंग का वीडियो डालने की मांग कर दी.

जिसपर नेहा ने लिखा कि, ‘नई मां की एक ऐसा यात्रा होती है जिसे सिर्फ वह खुद समझ सकती है. लोग मां बनने की हैप्पी साइड के बारे में बताते हैं, लेकिन ये काफी इमोशनल एक्सपीरियंस भी होता है. एक मां की अपनी मर्जी होती है कि उसे कैसे और कहां फीड करना है.

हालांकि कई बार देखा गया है कि लोग ब्रेस्टफीडिंग को सेक्शुअल तरीके से देखते हैं. ऐसे इनसेंसिटिव कमेंट्स की वजह से हमारे देश में मां बच्चों को ब्रेस्टफीड कराते हुए अन्कम्फर्टेबल महसूस करती हैं. हमें ब्रेस्टफीड को सेक्शुअलाइज नहीं करना चाहिए.’

आगे नेहा ने लिखा कि, ‘मैं किस्मत वाली थी कि मुझे मेहर को ब्रेस्टफीडिंग कराने के लिए जगह मिल जाती थी, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाली महिलाओं को संघर्ष करना पड़ता है.

HC की फटकार के बाद चुनाव आयोग की टूटी नींद: मतगणना के दिन को लेकर लिया बड़ा फैसला 

इस बारे में लोग खुलकर बात नहीं करते.’ नेहा धूपिया के इस जवाब के बाद उनके फैंस ने उनके समर्थन में आ गये और ट्रोलर की जमकर खिंचाई कर दी.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News