July 6, 2020
Top News ऑफ़बीट वायरल

चीन के जियांगसू स्टेशन पर खड़ी इस कार पर लिखा है कुछ ऐसा: मिटने से पहले ही दुनियाभर में हो गया वायरल

वुहान: चीन का नाम आते ही पूरी दुनिया को कोरोना वायरस की याद आ जाती है. जिसने पूरी दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है और लाखों लोगों की जाल ले ली है. ऐसे में चीन के उस वुहान से जुड़ी एक कार दुनियाभर की मीडिया में वायरस हो रही है. चीन की मीडिया ने इस कार की तस्वीरों को अपने आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया है.

बतादें कि वुहान चीन का वह शहर जहाँ से कोरोना वायरस की उत्पत्ति हुई और पूरी दुनिया में आतंक मचा दिया है. अब इसी वुहान से एक ऐसा मामला सामने आया है. जोकि दुनियाभर में वायरस हो गया है. चीन की आधिकारिक मीडिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक कार की कुछ तस्वीरें पोस्ट हैं. जिसपर एक मेसेज लिखा है. यह कार चीन के हेनान प्रांत के जियांगसू के एक रेलवे स्टेशन पर बनी पार्किंग में खड़ी है. जिसके मालिक का कोई पता नहीं है. रेलवे प्रशासन लम्बे समय से इस कार को यहीं पर खड़ा देख रहा है.

जिसके बाद मीडिया में यह कार वायरस हो गयी है. खासबात यह है की जियांगसू में खड़ी यह कार वुहान से जुड़ी हुई है. कार पर दिया गया नंबर वुहान प्रांत का है. CGTN के मुताबिक, इस कार का मालिक लम्बे समय से पानी कर की फ़िक्र लेने नहीं आया है. जिसके बाद इसकी नजर दुनिया पर पड़ी. रेलवे स्टेशन के पार्किंग में खड़ी कार पूरी तरह धुल से सनी हुई है… मानों वह कई महीनों से अपने मालिक के इन्तेजार में हो. इस कार पर एक मेसेस लिखा गया है.

Loading...

‘दिल्ली में कोरोना से हुई 1000 से अधिक मौत: केजरीवाल ने दिखाईं सिर्फ 398’

उसके लिए कर पर जमी धुल का ही सहारा लिया गया है. कार पर चीनी भाषा में लिखा है, ‘फाइटिंग’ और ‘सुरक्षित वापस आना’.  दरअसल इस कार से मेसेज दिया गया है कि कोरोना वायरस के कारण जो हालात बने हुए हैं. उनसे लड़ें और सुरक्षित होकर आइये. फिलहाल कार को लेकर रेलवे ने उसके मालिक से संपर्क किया तो पता चला की कार मालिक पूरी तरह सुरक्षित है और वुहान में ही है.

सीमा विवाद: चीनी सेना के सामने भारत ने उतारे तोपों से लैश 20 हजार सैनिक…

उसने बताया कि लॉकडाउन कारण वह कार को वहां से नहीं निकाल पाया था. फिलहाल अब लॉकडाउन को लेकर नये नियम लागू हुए हैं उसके बाद वह जल्द ही अपनी कार को वहन से निकालेगा.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply