March 25, 2019
मनोरंजन मूवीज

एक्सिडेंटल पीएम: चाय वाले ने निभाई है पूर्व पीएम ‘अटल’ की भूमिका

मुंबई: द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर आज रिलीज हो गयी है. इस फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से बयानबाजी जारी थी, लेकिन अंतत फिल्म सिनेमा घरों तक पहुँच ही गयी. वहीँ इस फिल्म में एक पात्र को लेकर काफी रोचक जानकारी दी गयी है.

Loading...

बतादें कि ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म आज परदे पर आ गयी है. फिल्म को लेकर लोगों के कई मत हैं. लेकियन सबसे रोचक बात यह है कि इस फिल्म में आप एक नहीं बल्कि दो दो पूर्व पीएम के पात्रों को देखेंगे.

जिसमें अटल बिहारी बाजपेई भी शामिल हैं. एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारअनुपम खेर को कास्ट करने के बाद सबसे मुश्किल काम था फिल्म में बाकी किरदारों के लिए सही चेहरों को ढूंढना. फिल्म  के डायरेक्टर विजय गट्टे ने अटल बिहारी वाजपेयी के रोल के लिए लगभग 50 से ज्यादा एक्टर्स को रिजेक्ट किया था. कड़ी मेहनत के बाद फिल्म की टीम को अटल बिहारी वाजपेयी के रोल के लिए सही चेहरा मिला. बहुत ही कम टाइम में ये फैसला लिया गया की राम अवतार भारद्वाज नाम का एक चाय वाला फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी का रोल निभाएगा.

सीबीआई पद से हटाये जाने के बाद पहलीबार बोले आलोक, दिया बड़ा बयान

शीला जरुरी क्यों: 80 वर्षीय शीला के कंधे पर दिल्ली कांग्रेस…

यह खुद में एक अजीब बता है. राम अवतार भारद्वाज फिल्म में वाजपेयी का किरदार मिलने पर काफी एक्साइटेड और खुश थे. अपने रोल को लेकर उन्होंने कहा, “मुझे राजनीति का कोई अनुभव नही है, लेकिन लोग हमेशा से मुझे कहते हैं की जब में हंसता हूं तो अटल जी की तरह लगता हूं, शायद इसीलिए अटल जी का किरदार निभाना मेरे लिए ज्यादा हैरान कर देने वाली बात नही है.” आपको जानकारी के लिए बतादें कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के साथ काम करने वाले संजय बारू की किताब के आधार पर ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म बनाई गयी है.

Loading...

Related Posts