July 6, 2020
Top News मनोरंजन

MNS की धमकी के बाद T-Series ने हटाया पाकिस्तानी सिंगर का गाना

मुंबई: राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की धनकी के बाद आखिरकार टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल से पाकिस्तानी सिंगर के गाने को हटा कर माफी भी मांग ली है. MNS के पत्र के जरिये टी-सीरीज को परिणाम भुगतने की धमकी दी गयी थी.

बतादें कि बीते शनिवार को टी-सीरीज ने फिल्म मरजावां के गाने ‘किन्ना सोना’ गाने का का आतिफ असलम वाला वर्जन अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था. जिसके बाद MNS ने  टी-सीरीज को तुरंत इस गाने को चैनल से हटाने की धमकी दी. MNS की चित्रपट सेना के प्रेसिडेंट अमेय खोपकर ने प्रोडक्शन हाउस को वीडियो नहीं हटाने पर बड़ा एक्शन लिए जाने की चेतावनी दी थी.

आपातकाल के 45 साल: पीएम मोदी-कहा यातनाओं को नहीं भूलेगा देश

MNS की चेतावनी के बाद टी-सीरीज ने बिना विवाद बढ़ाए अपने चैनल से उस गाने को हटा दिया है. इतना ही नहीं गाने को उपलोड करने को लेकर माफी भी मांगी है. MNS प्रमुख राज ठाकरे के नाम लिखे गए एक लेटर में टी-सीरीज ने अपनी सफाई में बताया है कि गाना गलती से यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया था. -सीरीज ने लिखा, ‘आतिफ असलम द्वारा गाए गए जिस गाने को अपलोड किए जाने की बात कही जा रही है उसे हमारे ही एक कर्मचारी ने यूट्यूब पर गलती से अपलोड कर दिया था.

दिल्ली पर भड़का ‘पंजाबी मंत्री’: कहा दिल्ली ने पड़ोसी राज्यों में फैलाया कोरोना

उसे अपनी इस हरकत के बारे में अंदाजा नहीं था जिसके चलते ये गलती हुई है. हमें इसका अफसोस है और इसके लिए माफी चाहते हैं.” आगे टी-सीरीज ने यह भी कहा कि, ‘हम आपको इस बात की तसल्ली देते हैं कि ये गाना हमारे प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगा और न ही हम इसको प्रमोट करेंगे. हम इस गाने को हटा रहे हैं और आपको आश्वासन देते हैं कि हम किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को असिस्ट नहीं करेंगे’.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply