August 11, 2020
Headlines मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या: संजय लीला भंसाली तक पहुंची पुलिस

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत कथित आत्महत्या मामले में पुलिस की जांच का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है. इस मामले में पुलिस अभी तक दो दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है. वहीँ अब इस मामले को लेकर संजय लीला भंसाली को पुलिस ने समन जारी किया है.

बतादें कि सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पुलिस की जांच जारी है और पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. आत्महत्या के मामले में अभी तक दो दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है सभी सुशांत सिंह राजपूत के करीबी थे. उधर अब इस मामले में बांद्रा पुलिस ने फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को समन भेजा है.

तीन राज्यों में भूकंप के झटके: घरों से बाहर निकले लोग…

भंसाली को पुलिस ने सुशांत सिंह केस में पूछताछ के लिए बुलाया है. सुशांत को लेकर फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया था कि एक्टर को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं. सुभाष झा के अनुसार, जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे और वो नहीं बनी. तो उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी. ये बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी.  ‘लेकिन सुशांत इस फिल्म को नहीं कर पाए. फिर संजय लीला भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत में भी रोल ऑफर किया था. लेकिन भंसाली की तीनों ही फिल्मों में  सुशांत नजर नहीं आये.

Loading...

ऐप बैन को हाई लेवल कमेटी ने भी माना सही: अब कंपनियों के पास सिर्फ एक मौका  

ऐसे में अब इस को लेकर संजय लीला भंसाली पूछताछ में शामिल होने के लिए समन भेजा है, उधर जर्नलिस्ट विक्की ललवानी को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया. इससे पहले बीते बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिलानी से पूछताछ की गयी है. जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के समय सिद्धार्थ पिथानी उनके घर पर ही मौजूद थे. बुधवार को पिलानी बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे. सिद्धार्थ पिथानी सुशांत के साथ उनके क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर के तौर पर काम करते रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार जिस वक्त सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी तब सिद्धार्थ पिथानी उनके घर पर ही मौजूद थे.

MP: शिवराज सिंह चौहान सरकार का पहला कैबिनेट विस्तार, 28 मंत्रियों ने ली शपथ

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालाँकि आत्महत्या के पीछे के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चला है. न ही कोई सुसाइड नोट मिला है. जिससे उनकी आत्महत्या को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं और न्यायिक जांच की मांग उठ रही है. हाल ही में अभिनेता शेखर सुमन और अभिनेत्री रूपा गांगुली समेत तमाम दिग्गजों ने सुशांत के आत्महत्या मामले पर सवाल उठाते ही इसे हत्या करार दिया था. रूपा गांगुली ने पिछले दिनों ही ट्वीट करके कहा था कि जब सुशांत के घर से किसी किस्म का सुसाइड लेटर नहीं मिला तो किस आधार पर इसे आत्महत्या घोषित कर दिया गया है. साथ ही इस मामले सोशल मीडिया पर तमाम तरह के दावे किये जा रहे हैं. जिससे सुशांत की आत्महत्या पर संदेह बढ़ता जा रहा है. फिलहाल इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है और नये नये खुलासे हो रहे हैं.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply