Friday, September 24, 2021

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर हो सकता है नेशनल अवॉर्ड: सरकार कर रही है विचार

राष्ट्रीय

डेस्क: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 9 महीने हो चुके हैं. उनके फैंस आज भी उनकी कथित आत्महत्या के पीछे के कारणों का खुलासा होने का इंतेजार कर हैं, भले ही उनकी मौत को लेकर अभी जांच जारी हो लेकिन फैंस के लिए इमोशनल न्यूज़ यह है कि मनोरंजन क्षेत्र में दिए जाने वाले अवॉर्ड का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जा सकता है.

बतादें कि 14 जून 2020 को फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित फ़्लैट में मिला था. जिसके बाद पूरे देश में सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले की जांच की मांग की गयी और अभी भी इस मामले की सीबीआई जांच जारी है. उधर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से उनके फैंस काफी निराश और इमोशनल हैं.

OTT के नाम पर पॉर्न कंटेंट: मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़े एक्टर-एक्ट्रेस

ऐसे में भले ही सुशांत सिंह राजपूत को वापस नहीं लाया जा सकता है लेकिन कुछ ऐसा किया जा सकता है कि उन्हें हमेशा याद किया जाता रहे. दरअसल NBT की खबर के अनुसार भारत सरकार, मनोरंजन के क्षेत्र में दिए जाने वाले एक नेशनल अवॉर्ड का अनाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखने का विचार कर रही है.

शबनम को हुई फांसी तो देश में आएंगी आपदाएं: राष्ट्रपति से माफ़ करने की अपील

रिपोर्ट्स की माने तो बीजेपी से जुड़े एक सूत्र के हवाले से खबर दी गयी है कि, ‘सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक नेशनल  फिल्‍म अवॉर्ड का नाम रखने पर बात चल रही है. प्रपोजल बढ़ा दिया गया है. इसमें थोडा समय लग सकता है. बीजेपी सूत्र ने बताया कि ऐसा होना तय है. भले ही कुछ समय लग जाए.

Struggle Girl Ananya Panday ने इंस्टा पर शेयर की हॉट फोटो: माँगा बर्गर

उधर सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में जारी जांच का भी अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला है. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. कुछ समय पहले खबर आई थी कि सीबीआई इस मामले को लेकर जल्द ही कुछ अहम् खुलासे करने वाली है, लेकिन अभी इस बारे में कोई भी बात सामने नहीं आई है. उधर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर अभी भी कैम्पेन चल रहा है.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News