July 6, 2020
Top News मनोरंजन

इधर देवर सुशांत का हो रहा था अंतिम संस्कार, उधर दुःख में भाभी ने भी त्याग दिए प्राण

पटना: दिवंगत युवा और उभरते हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन में आकर अपने फ़्लैट में फांसी लगा ली थी. यह दुःख उनकी भाभी बर्दाश्त नहीं कर सकीं और सोमवार शाम को उनका भी निधन हो गया. देवर के सुसाइड से व अह डिप्रेशन में आ गयीं थीं.

बतादें कि बिहार के पूर्णिया जिले के मलडीह गांव में सोमवार शाम को सुशांत सिंह राजपूत की चचेरी भाभी सुधा देवी का निधन हो गया. सुशांत के आत्महत्या की खबर जैसे ही गांव में पहुंची तो उनकी चचेरी भाभी सुधा देवी को झटका लगा और वह भी डिप्रेशन का शिकार हो गईं. उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया. सोमवार शाम को जब मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार किया जा रहा था, उसी समय शाम को ही सुधा देवी का निधन हो गया.

तजाकिस्तान में 6.8 तीव्रता का भूकंप: JK तक हिली धरती…

Loading...

ऐसे में सुशांत सिंह के परिवार पर मानों दुखों का पहाड़ टूट गया हो. आपको जानकारी के लिए बतादें कि रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट के अंदर सुसाइड कर लिए था. सोमवार शामक को मुंबई में उनके परिवार और करीबियों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है. युवा एक्टर की मौत से पूरा बॉलीवुड सन्न रह गया है.

किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अब नहीं रहे.  उनकी आत्महत्या के पीछे कई बातें कहीं जा रही है. हालाँकि पुलिस और करीबियों के अनुसार राजपूत पिछले लम्बे समय से डिप्रेशन का शिकार थे और उनका इलाज भी चल रहा था. जबकि उनके रिश्तेदारों ने उनके आत्महत्या को लेकर सवाल उठाया है और जांच की मांग की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply