December 11, 2018
Delhi

सुप्रीम कोर्ट ने मनोज तिवारी को लगाई फटकार, कहा ‘सांसद हैं तो कुछ भी करेंगे’

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी नेता और सांसद मनोज तिवारी को फटकार लगाते हुए कहा है कि सांसद हैं तो इसका मतलब यह नहीं हैं कुछ भी बोलेंगे.

दरअसल दिल्ली में लम्बे समय से सीलिंग विवाद चल रहा है. इसी को लेकर हाल ही में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के ही एक गाँव की सीलिंग तोड़ने के बाद विवाद खड़ा हो गया था! जिसको लेकर सुप्रीम कोर्ट ने मामला संज्ञान लेते हुए एक हफ्ते भीतर मनोज तिवारी को जवाब देने को कहा है. सुप्रीम कोर्ट ने अपनी मॉनिटरिंग कमिटी की रिपोर्ट के आधार पर मनोज तिवारी को अवमानना का नोटिस भी जारी किया है.

आगे सुप्रीम कोर्ट ने मनोज तिवारी के उस बयान पर जताई नाराजगी जिसमे कहा था कि एक हजार जगहें ऐसी हैं, जिसमें सील लगनी चाहिए. जिसपर कोर्ट ने उनसे लिस्ट की मांग कर दी है. सुप्रीम कोर्ट ने मनोज तिवारी, कहा सुबह तक उनकी लिस्ट दें, हम आपको सीलिंग अफसर ही बना देते है.’ आगे कोर्ट ने ,मनोज तिवारी पर सख्त टिप्पणी करते हुए कोर्ट कहा है कि ‘सांसद हैं तो कुछ भी करेंगे. दरअसल हाल ही में दिल्ली के गोकुलपुर में एक गांव की सीलिंग तोड़ी गयी थी.

loading...

जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मनोज तिवारी को कोर्ट की अवमानना का नोटिस भेजा है. जस्टिस मदन बी लोकुर, जस्टिस एस अब्दुल नजीर और जस्टिस दीपक गुप्ता की पीठ ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को 25 सितंबर को पेश होने का निर्देश दिया था. साथ कोर्ट ने कहा था कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक निर्वाचित प्रतिनिधि ने कोर्ट के आदेशों की अवहेलना करने का प्रयास कर रहा है.

आप हमारे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं.

फेसबुक पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

ट्विटर पेज पर जाने ले लिए क्लिक करें 

यह भी देखें-

loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *