July 2, 2020
Headlines राजनीति

सुनील यादव होंगे केजरीवाल के सामने BJP प्रत्याशी: लोगों ने कहा पहले ही हार मान ली…

डेस्क: दिल्ली विधानसभा चुनाव का आगाज हो चूका है. सोमवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नई दिल्ली विधानसभा सीट से नामांकन भरने के लिए निकले थे लेकिन जाम में फंसने के चलते वह नामांकन दाखिल नहीं कर सके. केजरीवाल मंगलवार को नामांकन दाखिल करेंगे. उधर बीजेपी और कांग्रेस के भी प्रत्याशी आज ही नामांकन पत्र दाखिल करने वाले हैं.

बतादें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में नामांकन पत्र दाखिल करने का आज अंतिम दिन है. ऐसे में आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस सहित निर्दलीय उम्मीदवार भी अपना पाना नामांकन पत्र दाखिल करने वाले हैं. इधर खबर है कि नई दिल्ली विधानसभा सीट से दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल के सामने बीजेपी सुनील यादव को उम्मीदवार बना सकती है.

बीजेपी में नड्डा युग की शुरुआत: निर्विरोध चुने गये राष्ट्रीय अध्यक्ष

Loading...

सुनील यादव सीम अरविन्द केजरीवाल के सामने नया चेहरा होंगे. ऐसे में माना जा रहा है कि बीजेपी ने नई दिल्ली विधानसभा सीट अरविंद केजरीवाल के लिए छोड़ दी है. इससे पहले ANI न्यूज़ एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अपना प्रत्याशी बदल सकती है. लेकिन अब बीजेपी ने सुनील यादव को ही केजरीवाल के सामने मैदान में उतारा है. ऐसे में माना जा रहा है कि बीजेपी को लग रहा है कि नई दिल्ली विधानसभा सीट से केजरीवाल के सामने बड़ा उम्मीदवार उतारना खतरे की घंटी हो सकता है.

जामिया में जंग: कहा मुसलमानों को भी मिले नागरिकता…

वाराणसी में लगी होर्डिंग: घर वापसी करो और CAA-NRC से छुटकारा पाओ…

वहीँ आप इसे बीजेपी का घुटने टेकना बता रही है. फिलहाल सोमवार को रोड शो के बाद जाम में फंस जाने के कारण सीएम अरविंद केजरीवाल अपना नामांकन दाखिल नहीं कर सके थे. तो वह आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply