Sunday, July 25, 2021

शर्मनाक: कोरोना संक्रमित माँ को बेटे ने घर से निकाला, सड़क पर ही हुई मौत…

राष्ट्रीय

कानपुर के चकेरी क्षेत्र में शर्मनाक मामला सामने आया है. जहाँ एक बीमार को माँ को बेटे ने इस शक के आधार पर घर से निकाल दिया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गयी है. महिला सड़क पर बीमार हालात में पड़ी रही और उसकी मौत हो गयी.

एक मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार चकेरी थाना थाना क्षेत्र स्थित मैकुपुरवा में रहने वाली 58 वर्षीय बुजुर्ग महिला को उसके बेटे ने घर से निकाल कर बाहर कर दिया है. बेटे को माँ का कोरोना वायरस से संक्रमित होने का शक था. जिसके कारण उसने बीमार बुजुर्ग महिला को घर से बाहर निकाल दिया. रिपोर्ट के अनुसार कोरोना वायरस से संक्रमित बीमार माँ का इलाज करवाने के बजाय उसे बीच सड़क पर छोड़ दिया.

‘UP-Delhi से भी बुरे हाल में कर्नाटक’-सरकार ने लगाया 14 दिनों का सख्त कर्फ्यू

58 वर्षीय बुजुर्ग महिला के पति लेफ्टिनेंट कर्नल थे. पति की मौत के बाद वृद्धा बेटे के साथ रहती थी. वृद्धा की अचानक तबीयत बिगड़ी और खांसी आने से उसका दम फूलने लगा. बेटे ने मां कोरोना संदिग्ध मानते हुए ताड़बगिया में रहने वाली बहन के ससुराल के पास सड़क पर लिटाकर भाग गया.

OXYGEN संकट के बीच केजरीवाल का बड़ा ऐलान: सभी को फ्री वैक्सीन…

जहाँ किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर दाल दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को बुलाकर महिला उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की जान चली गयी. महिला कोरोना से संक्रमित पाई गयी.

रिश्ते हुए कलंकित

जहाँ इस बीमारी के बीच कई ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं. जहाँ लोग चाहकर भी कोरोना से संक्रमित अपनों के साथ खड़े नजर आते हैं. वहीँ इस ने माँ-बेटे से रिश्ते को ही तार तार कर दिया है. जब माँ को इलाज की जरूरत थी तब बेटे ने माँ को घर से बाहर निकाल सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया.

बेटे के खिलाफ होगी कार्रवाई

इस घटना के सामने आने के बाद डीसीपी अनूप सिंह ने कहा बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल होने के बड़ा पुलिस ने तुरंत महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ उसकी मृत्यु हो गयी. अधिकारी ने कहा कि, ‘मृत महिला के बेटे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News