Wednesday, July 28, 2021

खुशी दुबे की मां से मिलने पहुंची समाजसेविका डॉक्टर बबीता शुक्ला

राष्ट्रीय

जानी-मानी समाजसेवी डॉक्टर बबीता शुक्ला, खुशी दुबे की मां से मिलने उनके निवास पर पहुंची और उनसे मुलाकात करके उनके दुख को समझने की कोशिश की. आपको बता दें की चर्चित विकास दुबे कांड के बाद पुलिस ने विकास के साथी अमर दुबे एनकाउंटर कर दिया था. इसे दौरान अमर की पत्नी ख़ुशी दुबे को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद से वह पिछले 10 महीने से जेल में बंद है और मौजूदा समय में यूपी पुलिस के पास कोई ऐसे ठोस सबूत नहीं हैं जिसमें यह साबित हो सके कि विकास दुबे के मामले से खुशी दुबे का कोई लेना देना है. ख़ुशी दुबे की रिहाई के लिए लगे राज्य की सरकार पर प्रेशर बनाया जा रहा है.

सत्ताधारी दल के भी कई नेताओं ने ख़ुशी दुबे के मामले में खुलकर रिहाई की मांग की है. इसी सिलसिले में जानी-मानी समाजसेविका डॉक्टर बबीता शुक्ला ने खुशी दुबे की मां से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना साथ ही खुश दुबे की मां को इस बात का आश्वासन दिया वह खुशी दुबे के लिए इंसाफ की हर वह लड़ाई लड़ेंगी और खुशी दुबे को इंसाफ दिलाने का काम करेंगी. बबीता ने खुशी दुबे की मां को आश्वस्त किया है कि किसी भी प्रकार की जरूरत होने पर अपने इस बेटी याद कर सकती हैं. बबीता शुक्ला ने कहा है ख़ुशी दुबे के लिए वह कानूनी लड़ाई लड़ती रहेंगी. बबीता शुक्ला के ने कहा की योगी सरकार ने एक निर्दोष बेटी को जबरन जेल में कैद कर रखा है.

उन्होंने राज्य के सीएम से सवाल किया है कि, ‘मैं राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से पूछना चाहती हूं कि क्या यही उत्तम प्रदेश है जहां पर एक निर्दोष बेटी को बिना किसी आरोप के बिना किसी सबूत के जेल में कैद कर रखा है. जिसके हाथों से मेहंदी नहीं छूटी उसके पहले वह विधवा हो गई और उसके बाद उसको जबरन जेल में कैद कर रखा है. कौन सा उत्तम प्रदेश है यह कौन सा राम राज्य है आज प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है. कहीं आप आधी रात को जला देते हैं. उसको इंसाफ नहीं देते हैं कहीं बिना अपराध के ही जेल में कैद कर देते हैं. मुझे बताएं कोई कि कोई बेटी या कोई भी 1 हफ्ते के अंदर कैसे जान सकती है उसका पति कैसा है क्या करता है और बताएं कोई ऐसे कौन से गुनाह है जिस के नाते से खुशी दुबे के जेल में बंद किया गया है? आगे उन्होंने कहा कि वह ख़ुशी दुबे निर्दोष है और वह उसकी रिहाई तक अपनी लड़ाई जारी रखेंगी.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News