April 23, 2019
ऑफबीट

कांग्रेस का घोषणापत्र जारी: लोगों ने कहा अच्छा जोक था, एक और सुनाओ

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. जहाँ पार्टी की ओर से देश की जनता से कई बड़े लोकलुभावन वादे किये गये हैं. कांग्रेस के वादों पर लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी अपनी राय दी है.

बतादें कि कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र जारी होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रया देनी शुरू कर दी है. बीजेपी खेमे वाले चौकीदारों ने कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र पर जमकर मजे लिए. किसी ने इसे जोक ऑफ द डे बताया तो किसी ने जोक ऑफ द चुनाव. ट्विटर पर दीपक अंजाना नाम के यूजर ने लिखा कि – ‘कोई और जोक सुनाओ.’


वहीं कुछ लोगों ने कहा कि कांग्रेस अपने मैनिफेस्टो का पीडीएफ फाइल शेयर कर दें जिस पर कुछ यूजर्स ने लिंक साझा किया. अशोक कौशल ने लिखा कि सर्वर अच्छा लगाओ. दरअसल कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र जारी होने के कुछ ही देर बाद कांग्रेस पार्टी की घोषणापत्र वाली वेबसाइट ही बंद हो गई. इस पर कांग्रेस ने ट्वीट किया.

Loading...

कांग्रेस के आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट किया गया कि – ‘अभी हमारे मेनिफेस्टो वेबसाइट पर बहुत ट्रैफ़िक है – हम जल्द ही वापस आएंगे.’ इस पर एक यूजर ने कहा- ‘चल झूठे.’ वहीँ आगे लोगों ने लिखा कि वाडे बाद में पूरे करो पहले सर्वर बदल लो.

Loading...

Related Posts