July 2, 2020
Headlines उत्तर प्रदेश

वाराणसी में लगी होर्डिंग: घर वापसी करो और CAA-NRC से छुटकारा पाओ…

लखनऊ: केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के नागरिकता संशोधित कानून (CAA) को लेकर देशभर में बड़े स्तर पर विरोध हुआ. इसी बीच यूपी की धार्मिक नगरी और पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक पोस्टर सामने आया है. जिसमें घर वापसी करने पर CAA और NRC से छुटकारा मिलने की बता लिखी गयी है.

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नागरिकता संशोधित कानून (2019) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) को लेकर विवादित बातें लिखी गयी है. वाराणसी के इंग्लिशिया लाइन पर स्थित साइनेज पर एक हिंदू संगठन ने बड़ी होर्डिंग लगाई है.

Loading...

जब केरल की एक मस्जिद में होने लगा मंत्रोच्चारण…  

जिसमें लिखा है कि ‘हिंदू धर्म में घर वापसी करो… CAA, NRC से छुटकारा पाओ’. यह होर्डिंग हिंदूवादी संगठन हिंदू समाज पार्टी की ओर से लगाया गया है. होर्डिंग में बुर्के में मुस्लिम महिलाओं के सिर से भगवा पगड़ी देखी जा सकती है. आपको जानकारी के लिए बतादें कि मोदी सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में बड़े स्तर पर प्रदर्शन हुए.

राजस्थान की गहलोत सरकार का बड़ा फैसला: PAK से आए हिंदू शरणार्थियों को आधी कीमत पर मिलेगी जमीन

राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग़ में अभी भी CAA और NRC के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है. जहाँ बड़े पैमाने पर महिलायें डटी हुई हैं. जिन्हें पुलिस हटाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. लेकिन पुलिस को अभी तक सफलता नहीं मिली है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply