July 6, 2020
Headlines राष्ट्रीय

शिवसेना का बड़ा बयान: कहा-‘इन मुसलमानों’ को देश से बाहर फेंक देना चाहिए….

मुंबई: महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी और एनसीपी के साथ सरकार चलाने वाली बीजेपी की पूर्व साथी शिवसेना ने एकबार फिर से बड़ा बयान दिया है. यह बयान नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर जारी विपक्षी दलों के कथित विरोध के बीच आया है. शिवसेना ने इशारों इशारों में मोदी सरकार के CAA का समर्थन करते हुए पाकिस्तान और बांग्लादेश से आये मुस्लिमों को लेकर बड़ी बात बोल दी है.

बतादें कि शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में पाकिस्तान और बांग्लादेश से अवैध तरीके से बाहर आये मुस्लिमों को लेकर सख्त रुख अपनाया है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि देश में घुसे पाकिस्तानी और बांग्लादेशी मुसलमानों को बाहर निकालना चाहिए. आगे शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में राज ठाकरे को लेकर भी तंज सका है. सामना में लिखा गया है कि पाकिस्तानी और बांग्लादेशी मुसलमानों को बाहर निकालने के लिए किसी राजनीतिक दल को अपना झंडा बदलना पड़े, ये मजेदार है. दूसरी बात ये कि इसके लिए एक नहीं, दो झंडों की योजना बनाना ये दुविधा या फिसलती गाड़ी के लक्षण हैं.

Loading...

जानलेवा कोरोना वायरस की भारत में दस्तक: मुंबई में दो संदिग्ध पीड़ित आये सामने

राज ठाकरे और उनकी 14 साल पुरानी पार्टी का गठन मराठा मुद्दे पर हुआ था. लेकिन अब उनकी पार्टी हिंदुत्ववाद की ओर जाती दिख रही है. दरअसल राज ठाकरे की महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने सोमवार को ही अपने झंडे और कथित रूप से विचारधारा में बदलाव किया गया है. महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने अपने झड़े को अब भगवा रंग में रंग दिया है. साथ ही झंडे पर शिवाजी की मुहर और श्लोक का प्रयोग किया गया है. माना जा रहा है कि शिवसेना के बीजेपी से अलग होने के बाद महाराष्ट्र नव निर्माण सेना बीजेपी के साथ गठबंधन कर सकती है.

बिगड़ती अर्थव्यवस्था पर रामदेव का बड़ा बयान: कहा सरकार को करना…

उधर नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर शिवसेना का रुख एनसीपी और कांग्रेस से बिलकुल अलग है. नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ कांग्रेस सहित कई विपक्षी दल एकजुट कर इसके खिलाफ उतर हुए हैं तो महाराष्ट्र में उन्ही की सहयोगी सत्ताधारी पार्टी शिवसेना CAA का समर्थन कर है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply