June 19, 2019
मुख्य खबरें राजनीति

शिवसेना नेता ने कहा-हमारे लिए मोदी ही सुप्रीम कोर्ट हैं…

लखनऊ: केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के दोबारा आने के बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना नेता ने नरेंद्र मोदी को ही सुप्रीम कोर्ट मानना शुरू कर दिया है.

बतादें कि पूरा मामला यह है कि राम मंदिर का मामला एकबार फिर से उठने लगा है, केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ आते ही राम मंदिर निर्माण को लेकर बातें शुरू हो गयी है. जिसमें साधू संतों के साथ साथ केंद्र और राज्य में बीजेपी की सयोगी पार्टी शिवसेना भी शामिल है. शिवसेना चुनाव से पहले से ही राम मंदिर को लेकर बात करती आई है.

वहीँ अब शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि, ‘मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी आ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा.

Loading...

ये कोई क्रेडिट लेने की लड़ाई नहीं है. देश ने मोदी जी को चुना है हम उनकी बात सुनेंगे. वही हमारे लिए सुप्रीम कोर्ट हैं.’ आगे उन्होंने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण होकर ही रहेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी बार बार सत्ता में आने के लिए राममंदिर का सहारा लेकर जनता के पास वोट मांगने नहीं जा सकती है. उन्होंने कहा कि अब समय का गया है कि अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण हो.

Loading...

Related Posts