July 19, 2019
मनोरंजन मुख्य खबरें

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स के साथ ‘गंदी’ बात: अकेला पाकर सात लोगों ने…

डेस्क: देशभर में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएँ होना आम बात सी हो गयी है. आये दिन महिलाएं छेड़छाड़, दुर्व्यवहार का शिकार होती रहती है. ऐसा ही कुछ पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स के साथ हुआ है. इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

बतादें कि पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और अभिनेत्री उशोशी सेनगुप्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि कोलकाता में काम से लौटने के बाद उनके साथ कुछ लोगों ने गंदा बर्ताव किया. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री उशोशी सेनगुप्ता के साथ सोमवार रात 11 बजे के आस पास यहाँ के जवाहरलाल रोड क्रॉसिंग के पास कुछ लोगों ने उनका पीछा किया और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया. जिसके बाद अभिनेत्री ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

उन्होंने इस घटना का जिक्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर भी किया. उन्होंने लिखा कि, सोमवार रात को वह काम से लौट रही थीं. इसी दौरान उनकी कार का कुछ बाइक सवार लोगों ने पीछा किया और टक्कर मार दी.

Loading...

टक्कर के बाद बाइक सवार लोगों ने अभिनेत्री के सहकर्मी (जोकि कार को ड्राइव कर रहा था) उसे बाहर निकालकर उसके साथ मार पीट की और अभिनेत्री के साथ भी बदसलूकी की. वहीँ इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और वीडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

Loading...

Related Posts