July 8, 2020
राष्ट्रीय संपादकीय

सपना के इस कदम ने बीजेपी में मचा दिया हडकंप: पार्टी विरोधी प्रत्याशी के लिए करेंगी चुनाव प्रचार  

डेस्क: भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता लेने वाली सपना चौधरी के एक कदम के कारण बीजेपी में हडकंप मच गया है. सपना चौधरी ने हरियाणा की एक सीट पर बीजेपी के खिलाफ उतरे प्रत्याशी के के पक्ष में चुनाव प्रचार करने का ऐलान किया है.

बतादें कि पूरा मामला हरियाणा के सिरसा से जुड़ा हुआ है. जहाँ सिरसा में बीजेपी के प्राथमिक सदस्यता लेने वाली सपना चौधरी ने बीजेपी के खिलाफ उतरे प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने की बात कही है. सपना चौधरी के वायरल होते एक विडियो में साफ़ साफ़ सुना जा सकता है कि वह सिरसा में बीजेपी के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे. विडियो में उनके द्वारा कहा गया है कि वह सिरसा में बीजेपी के विरोधी उम्मीदवार और हरियाणा लोकहित पार्टी के नेता गोपाल कांडा के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए सिरसा पहुँच रही हैं.

Loading...

उनके विडियो में हरियाणा लोकहित पार्टी का टैग भी साफ़ साफ दिखाई दे रहा है. हरियाणा लोकहित पार्टी ने एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘सिरसा से हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रत्याशी गोपाल कांडा के समर्थन के लिए हमेशा से उनके दोस्त और साथी रहे पंजाबी गायक मिक्का सिंह और सपना चौधरी दिनांक 19 अक्टूबर को आ रहे हैं.’ वहीँ सपना के इस कदम में बीजेपी में काफी उहापोह की स्थित बनी हुई है.

दरअसल बीजेपी में सपना चौधरी की एंट्री हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले हुई है. वहीँ पार्टी उनके नाम को भी चुनाव में इस्तेमाल कर रही है. लेकिन सपना के इस कदम में पार्टी को नुकसान हो सकता है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply