April 23, 2019
देश बड़ी खबर

सीबीआई रेड पर संसद में हंगामा, SP-BSP का सरकार पर बड़ा आरोप  

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में एक जिला अधिकारी आवासों पर सीबीआई की रेड के बाद समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर बड़ा अरओप लगाया है. उन्होंने कहा कि अधिकारी के जरिये केंद्र सरकार विपक्षी दलों को डराने का काम शुरू कर दिया है.

बतादें कि हाला ही में आईएएस अधिकारी बी चन्द्रकला के कई आवासों पर सीबीआई की रेड पड़ी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले कुछ सालों उनकी संपत्ति मिएँ बेहताशा वृधि हुई थी. जिसके बाद सीबीआई ने उनके खिलाफ जांच शुरू करते हुए उनके ठिकानों पर रेड कर संपत्ति कागजात जुटाए थे, मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि यह रेड समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार में हुए खनन घोटाले को लेकर भी हुई है.

वहीँ सीबीआई रेड की कहने अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव तक पहुँचती दिखाई दे रही है. जिसके बाद रविवार को ही अखिलेश यादव ने सीबीआई रेड को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया था. वहीँ सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान भी यह मामला जोर शोर से उठा हुआ है.

बीजेपी नेता की मांग, ‘गडकरी डिप्टी पीएम और शिवराज सिंह बनें बीजेपी प्रमुख’

समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव ने संसद परिसर में कहा कि अभी SP-BSP का गठबंधन हुआ नहीं है उससे पहले ही सरकार ने सीबीआई के तोते के साथ गठबंधन कर लिया है. केंद्र सरकार के इशारे पर चुनाव से पहले सीबीआई का दुरुपयोग किया जा रहा है.

‘सपा-बसपा गठबंधन रोकने के लिए डाली गयी सीबीआई रेड’

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद गुलाम नबी आजाद ने भी मोदी सरकार पर सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि यह पहली बार नहीं हो रहा है. आज नई पार्टी के नेता निशाने पर हैं इससे पहले हमारे नेताओं को भी एजेंसी का दुरुपयोग कर निशाना बनाया गया है.

Loading...

Loading...

Related Posts