Friday, June 11, 2021

फिल्म ‘राधे’ का निगेटिव रिव्यू करने पर Salman Khan ने दर्ज करवा दिया मानहानि का केस

राष्ट्रीय

हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म राधे काफी चर्चा में रही. सलमान खान प्रशंसकों को यह फिल्म भले ही उनकी कैरियर की सबसे हिट फिल्म लग रही हो लेकिन बहुत से लोगों ने फिल्म को लेकर काफी निराशा जताई. फिल्म को रेटिंग भी कम मिली हुई है. ऐसे में फिल्म को निगेटिव रिव्यू करने के मामले में सलमान खान की टीम ने केआरके खान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है.

मीडिया में जारी रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान को उनकी फिल्म राधे का निगेटिव रिव्यू करने के मामले में सलमान खान की टीम ने केआरके खान के खिलाम मामला दर्ज करवाया है. सलमान खान की लीगल टीम द्वारा मुंबई में मामला दर्ज करवाया गया था. जिसमें बाद सोमवार को केआरके खान के पास उसका नोटिस आया है. इसकी जानकारी खुद केआरके ने सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा है कि, ‘सलमान खान ने राधे के रिव्यू के लिए मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है.’

साफ नियत के साथ खुद की मेहनत से मिलती है कामयाबी – गुरुमीत कौर मान

आगे केआरके ने कहा अब वह सलमान खान की कसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि, ‘मैं कई बार कह चुका हूं कि अगर कोई प्रड्यूसर या ऐक्टर मना करता है तो मैं उनकी फिल्म का कभी रिव्यू नहीं करूंगा. सलमान खान ने राधे के लिए मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है इसका मतलब वह मेरे रिव्यू से काफी आहत हो रहे हैं. इसलिए मैं अब उनकी फिल्म का कभी रिव्यू नहीं करूंगा. मेरा आखिरी वीडियो आज रिलीज हो रहा है.’ ऐसे में सवाल यह है की कसी फिल्म पर अपनी राय रखना मानहानि के दायरे में कैसे आ जाता है.

आखिर सीबीएसई 12वीं के छात्रों ने क्यों लिखा देश के CJI को लिखा पत्र: क्या हैं मांग

वहीँ सलमान खान की टीम ने कोर्ट से इस मामले की सुनवाई जल्द करवाने का आग्रह किया है. इसी माह ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज हुई थी. जिसका उनके प्रसंशकों को लम्बे समय से इन्तेजार था, लेकिन फिल्म आने के बाद लोगों ने फिल्म को लेकर जैसी प्रतिक्रियाएं दी हैं वह उनकी करियर की एक और समय बर्बाद करने वाली फिल्म साबित हुई है. इस फिल्म को IMDB पर 10 में 1.8 की रेटिंग मिली है. फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा नजर आये थे. फिल्म को प्रभुदेवा के डायरेक्ट किया था.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News