June 19, 2019
मुख्य खबरें विदेश

रूस, इजरायल सहित दर्जनभर से अधिक देशों ने पीएम मोदी को दी जीत की बधाई

डेस्क: लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाले एनडीए को रुझानों में बड़ा जनादेश मिलने के बाद नरेंद्र मोदी का फिर से पीएम बनना तय हो गया है. जिसके बाद समूचे विश्व से नरेंद्र मोदी को जेट की बधाई मिल रही है.

गुरुवार को लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम आ रहे हैं. जहाँ एकबार फिर से देश की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास के नारे पर भरोसा किया है. गुरुवार को आ रहे चुनावी रुझानों में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाले एनडीए को अबतक का सबसे बड़ा जनादेश मिलता दिखाई दे रहा है. इस जनादेश के साथ ही नरेंद्र मोदी का पुनः पीएम बना भी लगभग तय हो गया है.

एनडीए और बीजेपी की इस बड़ी बीत पर दुनियाभर से पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई सन्देश आ रहे हैं. सबसे श्रीलंका के पीएम रानिल विक्रमसिंघे ने पीएम मोदी को बधाई दी. उसके बाद जापान के पीएम शिंजो आबे ने पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है. रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने पीएम नरेंद्र मोदी को फोन कर पुनः जीत पर बधाई दी है.

Loading...

इसके अलावा भारत के मित्र देश इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतान्याहू ने ट्वीट करके पीएम नरेंद्र मोदी की बड़ी जीत पर बधाई दी है. चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने पीएम नरेंद्र मोदी की पुनः जीत पर उन्हें बधाई दी है. पाकिस्तान भूटान अफगानिस्तान बांग्लादेश, वियतनाम, अबू धाबी और नेपाल के राष्ट्र प्रमुखों ने नरेंद्र मोदी की जीत पर उन्हें बधाई दी है.

Loading...

Related Posts