January 17, 2020
लाइफस्टाइल

बाइसेप्स बनाने कि लिए लेते हो इंजेक्शन तो यह खबर रोगंटे खड़े कर देगी…

डेस्क: क्या होगा कि आप बॉडी बनाने के लिए जिम जाते हैं और कुछ ही दिन में आपका एक हाथ या एक पाँव इतना सूज जाए की आपको चलना अभी दूभर हो जाए. ऐसे ही कुछ 23 के रूसी बॉडीबिल्डर के साथ हुआ है. जिसने बॉडी बढ़ाने एक लिए इंजेक्शन ले लिया उसके बाद उसके साथ जो कुछ हुआ वह कोई भी सोच भी नहीं सकता है.

बतादें कि इस समय 23 साल के रूसी बॉडीबिल्डर किरिल टेरेशिन (पोपी) काफी चर्चा में हैं. कारण यही है कि उन्होंने बॉडी बनाने के लिए जो इंजेक्शन लिया उसका उनपर गलत असर पड़ गया. जिससे उनकी मांसपेशियां इतना बढ़ गयी कि वह बीमार भी पड़ने लगे.

Loading...

इस बॉडीबिल्डर ने शरीर को मजबूत और गठीला बनाने के लिए बेहद खतरनाक सिंथॉल इंजेक्शन ले लिया जिसके बाद उनकी ऐसी बाहें (बाइसेप्स) बन गई. बॉडीबिल्डर की बाइसेप्स अचानक बढने लगी और वह 24 इंच की हो गयी. जिससे उन्हें भी काफी दिक्कत हो रही है बल्कि उनका मजाक भी बन रहा है. इतनी भारी भरकम मसल होने के बाद भी वह मैदान में महज तीन मिनट भी नहीं टीके और ओलेग मंगोल ने धूल चटा दी.

दरअसल पोपी पहले कई प्रतिद्वंदियों से हार चुके थे. जिन्हें सबक सिखाने के लिए उन्होंने खतरनाक सिंथॉल का इंजेक्शन लिया. इसे लगाने वाले डॉक्टर यूरी सेरेब्रिस्कैनी ने उन्हें इसके खतरों के बारे में बताया था लेकिन पोपी ने डॉक्टर की बात को अनसुना कर दिया. जिससे उनकी यह हालात हुई है. वहीं डॉक्टरों के अनुसार अभी पोपी को कई अन्य परेशानियों और बीमारियों से भी सामना करना पड़ सकता है. तो अगर आप भी बॉडी बनाने के लिए इंजेक्शन या कोई ऐसा पाउडर लेते हैं तो डॉक्टर से एकबार जरूर परामर्श ले लें.

 

Loading...

Leave a Reply