Thursday, July 29, 2021

‘इनाम में फ़ोन पाने के लिए आसान कैच को मुश्किल बना देते हैं मैक्सवेल’- चहल ने लगाया आरोप

राष्ट्रीय

आईपीएल 2021 चल रहा है भले ही कोरोना के कारण उतना रोमांचित न हो लेकिन मैदान में बिना दर्शकों वाले आईपीएल से भी बहुत कुछ सामने आ रहा है. दरअसल RCB का राजस्थान रॉयल्स के साथ हुए मैच में मैक्सवेल और चहल दोनों ने अच्छी फील्डिंग की.

जिससे दम पर आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को दस विकेट से पस्त कर दिया. वहीँ इस मैच में जीत के बाद अब RCB) के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपनी ही टीम के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल पर फनी आरोप लगाया है. RCB के ट्विटर पर डाले गये वीडियो में चहल ग्लेन मैक्सवेल पर आरोप लगा रहे हैं कि वह आसान से कैच को भी मुश्किल बना देते हैं. जिससे उन्हें अवार्ड मिल सके.

पत्रकार से लेकर देश के मुख्य न्यायाधीश तक: जस्टिस नाथुलापति वेंकट रमन्ना बने देश के 48वें CJI

चहल ने मैक्सवेल पर आरोप लगाया कि वह जानबूझ कर आसन से कैच को भी डाईव् लगाकर पकड़ते हैं. जिससे उन्हें इनाम में फोन मिल जाए. उनके इस फनी आरोप पर साथी खिलाड़ी मैक्सवेल भी उनकी तारीफ़ करते हैं. युजवेंद्र चहल ने मैक्सवेल के साथ साथ कई खिलाड़ियों पर मजाकिया टिप्पणी की. जिससे सभी हंसने लगे.

आपको जानकारी के लिए बतादें कि राजस्थान के खिलाफ मैच में ग्लेन मैक्सवेल के कैच पकड़ने को लेकर उन्हें “कैच ऑफ़ द मैच” दिया गया है. इस मैच में चहल ने भी दो कैच लिए थे, लेकिन उन्हें कोई अवार्ड नहीं मिला. शायद इसी बात से चहल ने मैक्सवेल पर यह फनी आरोप लगाया. आप हमें कमेन्ट करके बताइये कि युजवेंद्र चहल के यह फनी आरोप कहाँ तक सही हैं… या फिर उन्हें भी कैच पकड़ने पर अवार्ड के रूप में फोन मिलना चाहिए… महत्वपूर्ण अपडेट्स के लिए JOURNALIST INDIA के साथ जुड़े रहिये.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News