April 23, 2019
खेल मुख्य खबरें

IPL 2019 RR vs SRH: RR की धांसू पारी, संजू ने जड़ा 2019 IPL का पहला शतक

आईपीएल: आईपीएल 2019 लीग का आज राजस्थान रॉयल्स (RR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. जहाँ RR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए SRH को 199 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया है.

बतादें कि हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. जहाँ RR के कप्तान अजिंक्‍य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद RR ने अह्च्ची बल्लेबाजी करते उए महज 2 विकेट खोकर 198 रन बनाते हुए SRH को 199 रनों का लक्ष्य दिया है. यहाँ RR ने रहाणे ने 70 रनों की पारी खेली तो संजू सैमसन ने आईपीएल 2019 का अपना पहला शतक जड़ा है. उन्होंने 55 गेंदों में 102 रनों की बेहतरीन पारी खलते हुए RR को 198 रनों के स्कोर तक पहुंचा दिया है.

दरअसल इस आईपीएल 12 सीजन में दोनों ही टीमें एक एक मैच हार चुकी हैं. ऐसे में दोनों सम्मान की लड़ाई लड़ रही हैं. अब देखना यह होगा कि आज कौन सी टीम जीत के साथ आईपीएल 2019 में अपनी जीत का खाता खोलेगी. दरअसल जहाँ SRH ने अपना पहला मैच KKR से हार गयी थी तो RR को किंग्‍स इलेवन पंजाब ने जयपुर में मात दी थी. यही वजह है कि मेजबान सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान केन विलियमसन घरेलू मैदान पर हर हाल में जीत हासिल करना चाहेंगे तो RR के सामने अपनी पहली हार भुलाने का शानदार मौका है. फिलहाल RR के दिए लक्ष का पीछा करने के लिए SRH की टीम उतर चुकी है. SRH ने 3.4 ओवर की समाप्ति तक 35 रन जोड़ लिए थे.

टीमें:

सनराइजर्स हैदराबाद SRH

केन विलियम्सन (कप्‍तान), डेविड वॉर्नर, मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर, युसूफ पठान, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल और संदीप शर्मा.

राजस्‍थान रॉयल्‍स RR

Loading...

अजिंक्य रहाणे (कप्‍तान), स्टीवन स्मिथ, राहुल त्रिपाठी, जोस बटलर, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, कृष्णाप्पा गौतम, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकत और धवल कुलकर्णी.

Loading...

Related Posts