June 19, 2019
राजनीति

बड़ी खबर: प्रियंका गाँधी की राजनीति में एंट्री, मिली यह बड़ी जिम्मेदारी

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी में प्रियंका गाँधी वाड्रा की आधिकारिक रूप से एंट्री हो गयी है. बुधवार को कांग्रेस पार्टी ने उन्हें उत्तर प्रदेश को लेकर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है.

बतादें कि कांग्रेस पार्टी में अब सोनिया गाँधी की बेटी और राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा की एंट्री हो गयी है. एक न्यूज़ एजेंसी की खबर के मुताबिक़ कांग्रेस पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव 2019 से के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा को मैदान में उतार दिया है. कांग्रेस पार्टी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को बड़ी जिम्मेदारी दी है. राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को महासचिव का पद देते हुए पूर्वांचल का प्रभारी बनाया है.

Priyanka Gandhi Vadra as General Secretary of congress

प्रियंका पार्टी की पारंपरिक रायबरेली और अमेठी सीट पर ही सक्रीय रहीं है और चुनाव से ठीक पहले उन्हें यह जिम्मेदारी मिलने पर कुछ लोग इसे कांग्रेस की खास रणनीति का हिस्सा बता रहे हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी के इस कदम से प्रियंका गांधी वाड्रा को पार्टी में लाने की बता कहने वालों का भी सपना साकार हो गया है.

Loading...

पिछले लम्बे समय से कांग्रेस पार्टी में प्रियंका गांधी वाड्रा को लाने की मांग की जा रही थी. कांग्रेस पार्टी के कार्यकताओं के साथ साथ कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मांग करते आये हैं. ऐसे में चुनाव से ठीक पहले प्रियंका गांधी वाड्रा को पार्टी में लाने का फैसला कांग्रेस पार्टी को फायदे का सौदा साबित कर सकता है. वैसे अभी तक प्रियंका गांधी वाड्रा सिर्फ अपने भाई राहुल गाँधी और माँ सोनिया गाँधी की सीटों पर ही जनता से समर्थन ले लिए जाती रही हैं. लेकिन अब उन्हें आधिकारिक रूप से पार्टी में जगह दे दी गयी है.

Loading...

Related Posts