July 6, 2020
Headlines राजनीति

राहुल गांधी के डंडे पड़ेंगे बयान पर पीएम मोदी ने कहा: हम पीठ मजबूत करेंगे…

डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल से सांसद राहुल गांधी के एक विवादित बयान को लेकर गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में तंज कसते हुए बयान दिया है. गुरुवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के विवादित बयान पर जवाब दिया है.

बतादें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राहुल गांधी इस उस बयान का जिक्र करते हुए कहा कि वह पीठ मजबूत करंगे. दरअसल बुधवार को एक चुनावी रैली में राहुल गांधी ने कहा था कि 6 महीने बाद नरेंद्र मोदी घर से नहीं निकलेगा.

Loading...

राम मंदिर ट्रस्ट में RSS प्रमुख को अध्यक्ष बनाए जाने की मांग: परमहंस दास बैठ अनशन पर…

देश के युवा पीएम मोदी को डंडे मारेंगे. उनके इस बयान पर पीएम ने कहा कि मैंने भी तय कर लिया कि सूर्यनमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा. लोकसभा में राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी ने जवाब देते हुए कहा है कि, ‘मैंने कांग्रेस के एक नेता का कल वक्तव्य सुना कि 6 महीने में मोदी को डंडे मारेंगे. ये काम थोड़ा कठिन है, तो तैयारी में 6 महीने लगते ही हैं.

UP-सीतापुर: फैक्ट्री में गैस रिसाव-सात लोगों की मौत

मैंने भी तय किया है कि 6 महीने में सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा. 20 साल से मैंने जिस प्रकार से गंदी गाली सुनकर खुद को गालीप्रूफ बना दिया है तो, 6 महीने ऐसी मेहनत करूंगा की मेरी पीठ को हर डंडा सहने की ताकत मिले.

Report:- Bhaskar Tiwari

Loading...

Related Posts

Leave a Reply