May 23, 2019
देश बड़ी खबर

मनमोहन पर पीएम मोदी का हमला: नाईट वाचमैन को बना दिया पीएम…

डेस्क: लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवे चरण के लिए मतदान सोमवार को किया जाएगा. उससे पहले चुनाव प्रचार में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बड़ा हमला बोला है.

बतादें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तुमला नाईट वाचमैन से कर दी है. मध्य प्रदेश के सागर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का बिना नाम लिए कहा कि, ‘क्रिकेट में दिन का खेल पूरा होने के समय कोई आउट होता है तो आखिरी नंबर के खिलाड़ी को नाइट वॉचमैन बनाकर भेजते हैं, वैसा ही कांग्रेस ने किया.

आगे मोदी ने कहा, ‘2004 में राजकुमार के तैयार होने तक परिवार का वफादार वॉचमैन बिठाने की योजना बनी और उन्होंने सोचा की राजकुमार आज सीखेगा, कल सीखेगा, सब इंतजार करते रहे, भरपूर ट्रेनिंग भी दी गयी, लेकिन सब बेकार हो गया और इस कोशिश में देश के 10 साल तबाह हो गए, बर्बाद हो गए.’

Loading...

दरअसल लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवे चरण के लिए सोमवार को मतदान किया जाएगा, उससे पहले शनिवार को कांग्रेस  कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी ने ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा था कि, पीएम मोदी चुनाव हार गये हैं. उनकी हताशाह बता रही है कि 2019 का मुकाबाला बीजेपी हार चुकी है.

Loading...

Related Posts