January 25, 2020
प्रदेश

जेएनयू हिंसा: नकाबपोशों की हुई पहचान, जल्द होगी गिरफ्तारी

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार देर शाम हुई हिंसा मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जेएनयू में हमला करने वाले नकाबपोशों को लेकर दिल्ली पुलिस को बड़ा सुराग लगा है. पुलिस के मुताबिक़ उनकी पहचान हो चुकी है.

बतादें कि एक न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार देर शाम रात हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस तीन दिन बाद बड़ी सफलता हाथ लगी है. रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली पुलिस को जेएनयू में हमला करने वाले नकाबपोशों के बारे में जानकारी हो गयी है. पुलिस के मामले का जल्द ही खुलासा और गिरफ़्तारी करने वाली है. इस मामले में जांच जॉइंट कमिश्नर शालिनी सिंह की अगुआई में हो रही है. दरअसल जेएनयू में रविवार देर शाम को 20 से अधिक लोगों ने छात्रों पर हमला किया था.

Loading...

ईरान-अमेरिका तनाव: भारत से इस प्रकार की मदद चाहता है ईरान…

Masked Raiders attacked at jnu students many injured

जिसमें जेएनयू के कई छात्र घायल भी हुए थे. जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने तीन FIR दर्ज की है. उधर लेफ्ट और राईट विंग सहित एक प्रोफेसर ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

तेहरान विमान हादसा: ईरानी मिसाइल ने अपने ही पैसेंजर्स को बनाया निशाना?  

रविवार को हुई मारपीट मामले में पुलिस 7 लेफ्ट विंग, 3 राईट विंग और एक प्रोफेसर की शिकायत मिली है. जिन्हें जांच कर रही क्राइम ब्रांच को भेज दिया गया है. उधर जेएनयू प्रशासन की शिकायत पर JNSU की अध्यक्ष आईशी घोष सहित 19 के खिलाफ तोड़ फोड़, सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने से संबंधित मामला दर्ज किया गया है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply