Wednesday, April 14, 2021

पीएम मोदी का हमला: एक भतीजे की बुआ बनकर रह गईं हैं ममता दीदी…

राष्ट्रीय

West Bnegal Assemble Election PM Narendra Modi Mega Rally: पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव की तारीखें जैसे जैसे नजदीक आ रही हैं. वैसे वैसे राज्य की सत्ताधारी टीएमसी और विपक्षी दल बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है. रविवार को राजधानी कोलकाता में पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्य की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर बड़ा हमला किया है.

बीजेपी के स्टार प्रचारक और देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजधानी कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने राज्य की सीएम ममता बनर्जी और कांग्रेस-वामपंथियों के गठजोड़ पर खूब बरसे. पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर भतीजे को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि, ममता बनर्जी सिर्फ एक भतीजे की बुआ बनकर रह गयीं हैं.

ब्रिगेड मैदान में भीड़ को देखकर गदगद होते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘आज पश्चिम बंगाल के नौजवान, यहां के बेटे-बेटियां आपसे एक ही सवाल पूछ रहे हैं. उन्होंने आपको दीदी की भूमिका में चुना था. लेकिन आपने खुद को एक ही भतीजे की बुआ तक सीमित क्यों कर दिया? आपने एक ही भतीजे की बुआ होने के मोह को क्यों चुना? पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से सवालिया लहजे में पूछा, ‘बंगाल के लाखों भतीजे-भतीजियों की आशाओं के बजाय आप अपने भतीजे का लालच पूरा करने में क्यों लग गईं? आप भी भाई-भतीजावाद के उन कांग्रेसी संस्कारों को छोड़ नहीं पाईं, जिनके खिलाफ आपने बगावत की थी.’

आगे पीएम मोदी ने राज्य में कांग्रेस-वामंथियों के गठजोड़ पर भी सवाल किये. पीएम मोदी ने कहा कि वामपंथियों के विरुद्ध ममता दीदी ने पोरिबॉर्तन का नारा दिया था. पश्चिम बंगाल से मां, माटी, मानुष के लिए काम करने का वादा किया था. पिछले 10 साल से यहां टीएमसी की सरकार है, क्या सामान्य बंगाली परिवार के जीवन में वो परिवर्तन आया जिसकी उसे अपेक्षा थी?

उन्होंने कहा कि आज बंगाल में मां, माटी, मानुष की क्या स्थिति है, ये जनता भलीभांति जानती है. मां पर गली-गली में हमले होते हैं, घर में घुसकर हमले होते हैं. अभी हाल में जो अस्सी साल की बूढ़ी मां के साथ हुआ है, जो निर्ममता दिखाई गई है, उसने इन लोगों का क्रूर चेहरा, पूरे भारत को दिखा दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि ममता के राज्य में बंगाल का मानुष परेशान है. वो अपनी आंखों के सामने अपनों का खून बहता देखता है.

 

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News