April 23, 2019
ऑफबीट

‘आज रात 9 बजे नरेंद्र मोदी और रवीश कुमार होंगे आमने सामने’

डेस्क: सलमान भाई की शादी, दाउद का ज़िंदा पकड़ा जाना और पत्रकार रवीश कुमार का पीएम नरेंद्र मोदी का इन्टरव्यू की उम्मीद यह सारे सपने भारतीय आज तक देख रहे हैं. ऐसे में एक वायरल मेसेज ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है.

सोशल मीडिया का दौर है.. और आज के दौर भी कुछ भी वायरल या देखने को मिल सकता है. आज सुबह से ही एक मेसेज सोशल मीडिया पर ‘हवा में हवा’ की तरह तैर रहा है कि आज शाम को पीएम नरेंद्र मोदी और पत्रकार रवीश कुमार आमने सामने होंगे… उपरोक्त दिए गये सारे सवाल देशवासियों के लिए बड़ा ‘विषय’ बने हुए हैं.

ऐसे में आज मूर्ख दिवस के मौके पर किसी के दिमाग का कीड़ा कुलबुलाया और उसने यह मेसेज वायरल करना शुरू कर दिया कि पत्रकार रवीश कुमार आज रात 9 बजे देश की पीएम नरेंद्र मोदी के सामने होंगे और फिर चलेगा सवालों का सिलसिला. दरअसल रवीश कुमार केंद्र की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों पर सवाल उठाते आएं हैं. रवीश कुमार कई बार अपने लाइव कार्यक्रमों में पीएम नरेंद्र मोदी का इन्टरव्यू करने की ख्वाइश जता चुके हैं.

लेकिन ऐसा अभी तक हुआ नहीं है. रवीश कुमार प्राइम टाइम में सरकार की नीतियों, योजनाओं और देश में तमाम घटनाक्रमों पर अपनी तीखी राय देते रखते हैं. इसके चक्कर में कई बार रवीश कुमार को बीजेपी और एंटी माना जाता हैं.

उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर एक लॉबी काम करती है! इसका जिक्र वह खुद अपनी कई सोशल मीडिया पोस्टों में भी कर चुके हैं.

Loading...

ऐसे में उनको लेकर यह मेसेज वायरल किया जा रहा है. फेसबुक के कई ग्रुप्स में लोगों ने लिखा है कि आज रात 9 बजे पीएम नरेंद्र मोदी और रवीश कुमार आमने सामने होंगे. फिलहाल इस सोशल मीडिया की वायरल न्यूज़ का हम किसी भी तरह से पुष्टि नहीं करते हैं.

Loading...

Related Posts