May 23, 2019
देश बड़ी खबर

CSM टर्मिनल के पास ढहा ओवर ब्रिज: 3 की मौत, 34 घायल

मुंबई: महाराष्ट्र में बड़ा हादसा हुआ है. महाराष्ट्र के मुंबई में स्थित CSM टर्मिनल के पास एक ओवर ब्रिज गिर गया है. जिसमें बड़ी संख्या में लोगों के घायल होने की खबर आ रही है. यहाँ अभी तक 26 लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है. वहीँ दो लोगों की मौत भी हो चुकी है.

बतादें कि मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल के पास स्थित के ओवर ब्रिज ढह गया है. जिसमें काफी लोगों के हताहत होने की खबर है.

न्यूज़ एजेंसी की खबर के अनुसार गुरुवार शाम को यह हादसा हुआ है. जिसमें अभी तक 34  घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीँ इस हादसे में तीन लोगों की मौत की भी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि जब बड़ी संख्या में लोग इस ब्रिज से आ जा रहे थे.

उसी दौरान ब्रिज का एक हिस्सा पूरा नीचे आ गिरा. जिसमें बड़ी संख्या में लोग घायल हो चुके हैं. बचाव कार्य के लिए स्थानीय लोग पहुंचे हुए हैं. वहीं प्रशासन भी मौके पर पहुँच गया है. हादसे में घायलों और मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.

Loading...

वहीँ प्रशासन की यहाँ लापरवाही भी देखने को मिली है. हादसे के बाद खून से लथपथ लोग इधर उधर पड़े दिख रहे हैं. हादसे के एक वीडियो में साफ़ तौर पर देखा और सूना जा सकता है कि हादसे के वक्त घायलों को मदद भी नहीं मिलती दिख रही है.

Loading...

Related Posts