December 14, 2019
मुख्य ख़बरें राष्ट्रीय

टहलने के बहाने निकले एनसीपी MLA, लेकिन गाड़ी निकाल भागने वाले ही थे तभी…

डेस्क: महाराष्ट्र में फरीद फरोख्त से बचाने के लिए शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने अपने अपने विधायकों पर नजरें जमा रखी हैं. इसी बीच शनिवार रात को एनसीपी विधायक संग्राम जगताप टहलने के बहाने होटल से बाहर निकले लेकिन मौका देखकर उन्होंने अपनी गाड़ी बुलाई और होटल से चंपत होने वाले तभी तभी इसकी भनक अन्य कार्यकर्ताओं को हो गयी उसके बाद उन्हें फिर से होटल में लाया गया.

बतादें कि पूरा मामला शनिवार देर रात का है. एनसीपी में पड़ी फूट और शरद पवार के भतीजे अजीत पवार के सियासी खेल में एनसीपी खुद को एकजुट करने की पुरजोर कोशिश में लगी हुई है. ऐसे में फूट और टूट से बचाने की एनसीपी के विधायकों रेनासेंस होटल में रखा गया है. लेकिन शनिवार देर रात एनसीपी के एक विधायक ने होटल से बाहर निकलकर जाने की कोशिश की.

एनसीपी का एक विधायक अचानक हुआ लापता: पुलिस में दर्ज करवाई गयी शिकायत

Loading...

एक न्यूज़ एजेंसी की खबर के मुताबिक़ देर रात एनसीपी के विधायक संग्राम जगताप ने टहलने के बहाने से होटल से बहार निकले इसी दुरात होटल के गेट पर उनकी गाड़ी भी गयी. बहार विधायकों की रखवाली के लिए मौजूद तमाम एनसीपी और शिवसेना के कार्यकर्ताओं कोप जैसे ही विधायक के भागने की भनक लगी उन्होंने तुरंत गाड़ी रुकवाई और एक शिवसेना नेता उन्हें फिर से होटल के अंदर ले गया.

अजीत पवार दे सकते हैं उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा

दरअसल महाराष्ट्र में बीजेपी ने कथित रूप से एनसीपी के समर्थन से सरकार बनाई है. जिसमें अजीत पवार खुद उपमुख्यमंत्री बन गये हैं लेकिन बीजेपी ने सरकार बनाने के लिए जिन एनसीपी के विधायकों का समर्थन लेने की बात कही है. उनमें ज्यादातर फिर से शरद पवार के पाले में चले गये हैं. ऐसे में राज्य की बीजेपी सरकार को बहुमत साबित करने को कहा जाता है तो देवेंद्र फड़नवीस की मुश्किल बढ़ सकती है.

 

Loading...

Related Posts