July 6, 2020
Top News मनोरंजन

आजकल खेतों में घास छील रहे हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी: देखिये वीडियो

मुजफ्फरनगर: कोरोना महामारी का बड़ा असर फिल्म इंडस्ट्री पर पड़ा है. ज्यादातर प्रोजेक्ट की शूटिंग रोक दी गयी है या फिर आगे बढ़ा दी गयी है. ऐसे में कई बड़े स्टार अपने अपने घरों में कैद हैं और दिन काटने के लिए कुछ न कुछ काम करते नजर आते हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आज कल हैं तो घर पर ही पर वह अन्य कलाकारों से हटकर कुछ ख़ास करते नजर आ रहे हैं.

बतादें कि बॉलीवुड के एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना के रहने वाले हैं. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में लगे लॉकडाउन के कारण नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस समय अपने घर पर ही हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

SC के फैसले के बाद 12 बजे से शुरू होगी जगन्नाथ रथयात्रा: लेकिन शामिल नहीं हो पाएंगे भक्त…

लॉकडाउन और घर पर रहने के दौरान उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है. जिसके देखकर उनके फैंस खुश हो गये हैं. दरअसल वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी खेत में काम करने के बाद अपने हाथ-पैर धोते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने व्हाइट टीशर्ट- डार्क कलर की पैंट पहनी हुई है.

क्या है कांग्रेस का चीनी पार्टी के साथ कनेक्शन: जिसको लेकर नड्डा ने किया बड़ा हमला

 

View this post on Instagram

 

Done for the day !!!

Loading...

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

देसी अंदाज में वे सिर पर गमछा बांधे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने लिखा- Done for the day !!!. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की सिंपल लाइफ को लेकर उनके फैंस पहले ही उनकी तारीफ़ करते नहीं थकते हैं लेकिन अब वह खेतों में काम भी करते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद उनके फैंस ने उन्हें जमीन से  जुड़ा हुआ इंसान बताया.

कोरोना काल में नौकरियों की बारिश: चिट्ठी पहुंचाने का करें काम और पायें 14 हजार तक सैलरी..

आपको जानकारी हो कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. सेक्रेट गेम्स वेब सिरीज में उनकी अदाकारी को काफी सराहा गया. इसके अलावा हाल ही में मोतीचूर चकनाचूर में आथिया शेट्टी के साथ नजर आये थे. साथ ही उनकी फिल्म घूमकेतू भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply