Thursday, April 15, 2021

बिजली विभाग ने भेजा ‘मात्र 80,0000000 रुपए’ का बिल: बुजुर्ग को आया हार्टअटैक

राष्ट्रीय

मुंबई: बिजली विभाग की कारस्तानी एक बुजुर्ग की जान ले सकती थी. दरअसल पूरा मामला महाराष्ट्र का है. जहाँ बिजली विभाग ने एक बुजुर्ग को 80 करोड़ रुपए का बिजली बिल भेज दिया. जिससे बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती करना पड़ गया.

मामला महाराष्ट्र के नालासोपारा का है जहाँ गणपत नाइक को बिजली विभाग ने 80 करोड़ रुपए का बिजली बिल भेज दिया है. बिल देखकर गणपत नाइक को शॉक लग गया और उनकी तबीयत बिगड़ गयी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. नाइक हाई बीपी के मरीज हैं.

पुलिसकर्मियों का वायरल हुआ वीडियो: यह हम हैं… यह हमारी कार है और हम पार्टी करने वालों का इंतेजार कर रहे हैं…

बिजली बिल देखते ही वह चौंक गये. अस्पताल में भर्ती कराने पर डॉक्टरों ने कहा इसे एक तरीके का शॉक कहते हैं उधर 80 करोड़ बिजली बिल आने को लेकर गणपत नाइक के पोते नीरज ने कहा कि, ‘ जब उन्हें बिजली का बिल मिला तब वह काम कर रहे थे.

बिजली बिल देखकर वह चौंक गये और उनकी तबीयत खराब हो गयी. उन्हें लगा कि उनका इतना बिल आखिर कैसे आ सकता है? वह डर गये कि वह इतना बिल कैसे जमा करेंगे. उधर 80 करोड़ बिजली बिल को लेकर बिजली कंपनी ने कहा कि बिल में लिपिकी गलती हुई है.

Memes: निक जोनस ने की रणवीर सिंह से गुजारिश: दूर रहिये मेरी पत्नी से…

महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (MSEDCL) ने कहा कि ये एक गलती थी. जिसे बाद में ठीक करने की बात कही गयी है. अब भले ही बिजली कंपनी इसे मामूली गलती बताकर पल्ला झाड़ ले रहा है लेकिन 80 करोड़ बिजली बिल देखकर एक बुजुर्ग अस्पताल पहुँच गया.

फाइट तो हुई: पर कौन किसके पक्ष में लड़ा यह बता पाना नामुमकिन

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News