Thursday, September 23, 2021

आठ साल बाद घर में फिर से पैदा हुई बेटी तो पति ने सभी को कुंए में धकेल दिया…

राष्ट्रीय

मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है. जहाँ एक ‘कलयुगी’ बाप ने अपनी दो बेटियों सहित पति को कुएं में धकेल दिया. जिसमें एक बेटी की मौत हो गयी है.

पूरा मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर चंदला पुलिस थाने का है. जहाँ शनिवार को 42 वर्षीय राजा भैया यादव नाम का युवक दो बेटियों और पत्नी को मायके से ससुराल अपने घर लेकर जा रहा था. मायके और रास्ते में भी पति पत्नी के बीच काफी विवाद हुआ. पति, लगातार दो बेटियां होने के कारण नाराज था. वह एक बेटा चाहता था लेकिन तीन माह पहले उसकी पत्नी बिट्टी यादव ने दूसरी बेटी को जन्म दिया. जिससे दोनों के बीच आपसी कलह हो रही थी.

शनिवार को युवक ने मायके से घर आते समय रास्ते में एक कुएं में तीनों को धक्का दे दिया. जिसमें एक आठ साल की बेटी की मौत हो गयी. जबकि पत्नी बिट्टी यादव और तीन माह की बेटी घायल हो गये. घटना को लेकर चंदला पुलिस थाना के विवेचना अधिकारी उपनिरीक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया कि मृत बच्ची की मां बिट्टी बाई यादव ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि दूसरी बेटी के होने के बाद से ही पति राजा भैया यादव उसे प्रताड़ित करता था. इसी कारण वह अपनी बच्चियों के साथ एक माह पहले अपने मायके चली गई थी. शनिवार को डढिया गांव का निवासी राजा भैया यादव मोटरसाइकिल से पत्नी बिट्टी और दोनों बच्चियों को पन्ना जिले के लौलास गांव स्थित ससुराल से वापस लेकर आ रहा था.

पेट के कीड़े मारने वाली दवा बन सकती है कोरोना का काल: दूसरे चरण का ट्रायल शुरू

रास्ते में पड़ोई गांव के पास सड़क से थोड़ा दूर हटके स्थित कुएं तक वह सभी को लेकर गया और पत्नी और बच्चियों को कुएं में धकेल दिया. जिसमें आठ वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी है. आरोपी महिला को भी मारना चाहता था. जब वह कुएं से बाहर निकलने का प्रयास कर रही थी तब आरोपी ने उस पर पत्थर से हमला किया जिससे महिला के सिर फट गया.

ग्रामीणों ने निकला बाहर

आरोपी महिला ओर बच्चियों को कुए में धकेल, वहां से फरार हो गया. उसके बाद आस पास से निकल रहे लोगों ने कुएं से महिला की आवाज सुनी और उन्होंने सभी को बहार निकाला. जिसमें आठ वर्षीय बेटी की मौत हो चुकी थी, जबकि महिला और उसकी तीन माह की बेटी घायल थे. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है.

देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें.

- Advertisement -

More Article

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -




Latest News