May 23, 2019
उत्तर प्रदेश मुख्य खबरें

कांग्रेस के लिए भी ‘शत्रु’ बने सिन्हा: अपनी ही पार्टी के उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव प्रचार…

लखनऊ: समाजवादी पार्टी की लखनऊ से उम्मीदवार और पत्नी पूनम सिन्हा के लिए चुनाव प्रचार करने को लेकर कांग्रेस पार्टी के लखनऊ से उम्मीदवार प्रमोद आचार्य ने शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है.

बतादें कि बीते माह कांग्रेस पार्टी का हाथ थामने वाले बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में समाजवादी पार्टी की लखनऊ लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदार और अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के लिए वोट मांगने गये थे. जिसके बाद लखनऊ से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार आचार्य प्रमोद ने शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘शत्रुघ्न सिन्हा की ‘हरकतों’ से लगता है, कि उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन तो कर ली है,मगर अभी तक RSS से ‘इस्तीफ़ा’ नहीं दिया है.’

दरअसल दिमाग खर्च कर समझना होगा कि, शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस पार्टी में शामिल हो चुके हैं. इस लिहाज से वह कांग्रेस नेता हुए और पार्टी के नियमानुसार उन्हें कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करना चाहिये, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. जिन्होंने हाल ही में समाजवादी पार्टी ज्वाइन की थी और उन्हें पार्टी ने लखनऊ से उम्मीदवार बनाया है. यहाँ कांग्रेस पार्टी ने भी प्रमोद आचार्य को चुनाव मैदान में उतारा है.

Loading...

जोकि जीत की आस लगाए बैठे हैं. ऐसे में कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही पार्टी के उम्मीदवार के वोट कटवा रहे हैं. वहीँ लखनऊ लोकसभा सीट पर अब बीजेपी के राजनाथ सिंह, सपा-बसपा गठबंधन से पूनम सिन्हा और कांग्रेस से प्रमोद आचार्य चुनाव मैदान में हैं.

Loading...

Related Posts