July 8, 2020
Headlines प्रदेश

कोटा: बच्चों की मौत का जायजा लेने जा रहे मंत्री के स्वागत में बिछाई गयी कारपेट

कोटा: सिस्टम कितना बेहया और संवेदनहीन हो सकता है इसका जीता जागता उदाहरण कोटा के जेके लोन अस्पताल में आज देखने को मिला. जिस अस्पताल में बच्चों की मौत का सिलसिला रुक नहीं रहा है उधर अस्पताल में मंत्री जी आवभगत करने के लिए कारपेट बिछाई जा रही थी.

बतादें कि शुक्रवार को राजस्थान सरकार के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोटा जेके लोन अस्पताल पहुँचने वाले थे. बच्चों की मौत के मामले में बदइंतजामी के सवालों में घिरे अस्पताल प्रशासन ने मंत्री जी को खुश करने के लिए उनकी आगवानी में कारपेट भी बिछा दिया. इतना ही नहीं अस्पताल प्रशासन ने सभी डॉक्टरों को आज सुबह आठ बजे ही ड्यूटी पर बुला लिया था. कई वार्डों में नई चादरों को डलवाया गया.

Loading...

भारत VS श्रीलंका T20 सीरीज: CAA पर विरोध के कारण खटाई में पड़ सकता है मैच  

जिससे जायजा लेने आये मंत्री को सबकुछ सामान्य लगे. इतना ही नहीं मंत्री के आने से पहले वार्डों का रंग रोगन करवाया गया. लेकिन अस्पताल प्रशासन द्वारा मंत्री की आवभगत में किया गया यह काम मीडिया को दिखाई दे गया. मंत्री के स्वागत के लिए बिछाई गयी कारपेट को लेकर जैसे ही मीडिया ने खबर की तो अस्पताल प्रशासन ने आनन् फानन में कारपेट को हटवा दिया.

हार्दिक पांड्या की मंगेतर ने स्विमसूट में शेयर की तस्वीरें: फैंस ने कहा-भाभी जी अब तो…

उधर अस्पताल प्रशासन के इस कारनामे से मरीजों के परिजनों ने नाराजगी जताते हुए कहा है कि अस्पताल अपनी गलतियों को छुपाने और मंत्री को खुश करने के लिए यह सब कर रहा है. कई परिजनों ने यह भी आरोप लगाया है कि डॉक्टरों ने उनके मरीजों को अंदर भर्ती कर उन्हें बाहर कर दिया. जिससे वह मंत्री के सामने अस्पताल की कोई शिकायत न कर सकें.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply