July 17, 2019
मनोरंजन

‘इस किरदार को निभाने के लिए बहुत मुश्किल में राजी हुईं करीना कपूर’

मुंबई डेस्क: करीना कपूर को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि वह अंग्रेजी मीडियम 2 में नजर आएंगी. लेकिन खासबात यह है कि इस फिल्म में करीना कपूर एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाएंगी.

बतादें कि एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की खबर के अनुसार अंग्रेजी मीडियम के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने बात करते हुए बताया है कि, उनकी अंग्रेजी मीडियम की सीरीज की अंग्रेजी मीडियम 2 में करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं. उनका रोल काफी छोटा है, लेकिन इस फिल्म में वह एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आयेंगी. रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर ने अभी तक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में अभी तक कोई भी किरदार नहीं निभाया है.

इस लिए यह काफी ख़ास है और उनके फैंस इस किरदार में उनके देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिल्म की शूटिंग लंदन में होने वाली है. इस फिल्म में भूमिका में इरफ़ान खान नजर आयेंगे, जोकि हाल ही में इलाज के बाद वापस लौटे हैं. वहीं करीना कपूर ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘फिल्म में मेरा किरदार छोटा है, लेकिन काफी दिलचस्प है.

Loading...

मैं काफी समय से इस तरह का किरदार निभाना चाह रही थी. फिल्म में होमी अदजानिया, इरफान खान और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकारों के साथ काम करने को लेकर मैं बहुत खुश हूं.’

Loading...

Related Posts