November 21, 2019
बड़ी खबर राजनीति

जेजेपी प्रमुख ने कहा: अभी नहीं हुई किसी को समर्थन देकर सीएम पद लेने की बात

डेस्क: महाराष्ट्र और हरियाणा में मतगणना चल रही है. जहाँ हरियाणा में इसबार बीजेपी को बड़ा झटका लगता नजर आ रहा है. यहाँ कांग्रेस पार्टी लगातार बीजेपी को टक्कर दिए हुए है. बीजेपी को अभी तक बहुमत का रुझान नहीं मिला है. इधर कांग्रेस और जेजेपी की बढ़त के बीच खबर सामने आई थी कि जेजेपी ने कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही है.

बतादें कि कांग्रेस की बढत देख बीजेपी में खलबली मची हुई है. उधर कांग्रेस और जेजेपी के साथ आने की ख़बरों पर जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के प्रमुख दुष्यंत चौटाला बड़ा बयान दिया है. एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि, ‘ आ रहे चुनाव परिणाम को लेकर अभी उनकी किसी से कोई भी चर्चा नहीं हुई है’.

Loading...

आगे उन्होंने कहा कि वह चुनाव परिणाम आने का इन्तेजार कर रहे हैं. फाइनल नम्बर आने के बाद ही वह कोई बयान जारी करेंगे’. दरअसल इससे खबर आई थी कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें सीएम पद ऑफर किया था.

हरियाणा के चुनाव परिणाम में अभी तक किसी को भी पूर्ण बहुमत मिलता नजर नहीं आ रहा है. 90 सीटों वाली हरियाणा विधानसभा में अभी तक के आये रुझानों में बीजेपी 4, कांग्रेस 31 और अन्य के खाते में 19 सीटें जाती दिख रही हैं. जिससे जेजेपी बड़ी भूमिका में नजर आ सकती है.

Loading...

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *